एक्सीडेंट के बाद भीड़ ने ड्राइवर की ऐस की पिटाई, वीडियो देखकर कांप जाएगी रूह

Iftekhar Ahmed | Updated: 22 Aug 2019, 08:58:54 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

  • पहले दबंगों ने कार में मारी टक्कर
  • गांव वालों के साथ मिलकर ड्राइवर को पीटा
  • घटना को अंजाम देकर हो गए फरार

 

बुलंदशर. ककोड थाना क्षेत्र में देर रात दो कारों की भिड़ंत हो गई, जिसमें 3 लोग घायल हो गए। इस घटना में खास बात ये है कि जिस कार सवार में टक्कर मारी गई। उसके ड्राइवर को टककर मारने वाले दबंगों के अलावा स्थानीय लोगों की भीड़ ने जमकर पीटा। भीड़ की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: लिंचिंग की खौफनाक घटना से हिला यूपी का यह शहर, पीड़ित को बचाने पहुंची पुलिस को भी भीड़ ने पीटा, देखें VIDEO

दरअसल, बुलंदशहर के थाना ककोड क्षेत्र में जेवर सिकन्द्राबाद रोड पर रात करीब 10:00 बजे गिरिराज सिंह अपनी फैमिली को लेकर सिकंदराबाद से जेवर की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान स्विफ्ट डिजायर कार में सवार कुछ दबंगों ने रॉन्ग साइड से आकर उनकी कार में टक्कर मार दी, जिसमें गिरिराज सिंह की फैमिली के 3 लोग घायल हो गए। इसके बाद टक्कर मारने वाले दबंगों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर पीड़ित गिरिराज सिंह की जमकर पिटाई की। इसके बाद इसके बाद स्विफ्ट डिजायर वाले दबंग मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: भीम आर्मी के मुखिया चन्द्रशेखर की गिरफ्तारी पर प्रियंका गांधी ने सरकार के खिलाफ किया यह बड़ा ऐलान

 

भीड़ के इस इंसाफ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि पहले दबंगों ने गिर्राज सिंह की गाड़ी में टक्कर मारी और उसकी जमकर पिटाई कर दी। असके बाद पीड़ित अपनी जान बचाकर आनन-फानन में अपने घायल परिजनों को लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे। इसके बाद वह मामला दर्ज कराने के लिए ककोड़ थाने पहुंचे, लेकिन घटना वीली जगह उस गांव में नहीं आने की वजह से उन्हबें चोला चौकी कोतवाली देहात भेज दिया गया। यहां पर गिर्रिराज सिंह ने दबंग लोगों के खिलाफ तहरीर दी। हालांकि खबर लिखे जाने तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था। चौक इंचार्ज चोला शैलेंद्र सिंह जादौन ने बताया कि एक्सीडेंट की तहरीर मिली है, जिसमें मारपीट का भी जिक्र किया गया है। जांच के बाद एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned