scriptसिपाही से हुर्इ ये गलती तो पब्लिक ने उसी की बेल्ट से किया एेसा हाल, देखें वीडियो | public beaten up police constable in bulandshahr, video viral | Patrika News

सिपाही से हुर्इ ये गलती तो पब्लिक ने उसी की बेल्ट से किया एेसा हाल, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Aug 08, 2018 04:44:09 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

शिकायत करने पर सिपाही के खिलाफ ही हो गर्इ कार्रवार्इ

bulandshahr news

सिपाही से हुर्इ ये गलती तो पब्लिक ने उसी की बेल्ट से किया एेसा हाल, देखें वीडियो

बुलंदशहर।ड्यूटी से लौट रहे यूपी पुलिस के सिपाही ने बुलंदशहर में एक एेसी गलती कर दी। जिसके बाद पब्लिक ने उसे घेर लिया।इतना ही नहीं पब्लिक ने सिपाही को जमकर धुना।लोगों ने सिपाही को बीच में गिराकर उसकी बेल्ट निकाल ली।इससे सिपाही की जमकर पिटार्इ की गर्इ।वहीं इसकी वीडियो वायरल हो गर्इ। उधर विभाग के अधिकारियों को इसकी जानकारी मिलते ही पुलिसकर्मी पर कार्रवार्इ कर दी गर्इ।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-प्रशासन की लापरवाही आई सामने, कांवड़ियों का आना-जाना मुश्किल

सिपाही ने की थी यह गलती

जानकारी के अनुसार नोएडा में तैनात सिपाही ड्यूटी खत्म कर गाड़ी से बुलंदशहर अपने घर जा रहा था। इसबीच ही सिपाही चौला राेड पर पहुंचा था।यहां सिपाही ने गाड़ी से एक बाइक सवार को टक्कर मार दी।टक्कर लगने से बाइक सवार घायल हाे गया।वहीं सिपाही ने भागने का प्रयास किया।लोगों ने सिपाही को पकड़कर कार से बाहर निकाला। तो वह शराब के नशे में धुत्त मिला।यह देखते ही लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।वहीं नशे में धुत्त सिपाही ने लोगों के साथ बदतमीजी शुरू कर दी। इसी के बाद लोगों ने सिपाही को घेर लिया।

यह भी पढ़ें

भाजपा की इस बड़ी बैठक के खिलाफ अधिवक्ताआें ने दी यह कड़ी चेतावनी, चारों आेर मच गर्इ खलबली

सिपाही को घेरकर पीटा आैर फिर हुर्इ कार्रवार्इ

सिपाही को घेरकर पब्लिक ने उसकी पिटार्इ शुरू कर दी।इसबीच ही लोग उसकी वीडियो बनाने लगे।वहीं इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियाें को दी गर्इ।मौके पर पहुंची बुलंदशहर पुलिस ने सिपाही को हिरासत में लेकर मेडिकल कराया। साथ ही इसकी जानकारी नोएडा पुलिस को दी।इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने सिपाही के खिलाफ कार्रवार्इ की। वहीं सिपाही के साथ पिटार्इ की यह वीडियो वायरल हो गर्इ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो