scriptSOG के सिपाहियों से क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर ने कहा कुछ ऐसा कि उन्हीं पर तान दी पिस्टल | sog constable suspended for showing pistol to inspector | Patrika News
बुलंदशहर

SOG के सिपाहियों से क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर ने कहा कुछ ऐसा कि उन्हीं पर तान दी पिस्टल

-24 मई को नगर के फैसलाबाद निवासी तीन बच्चों की हत्या कर दी गई थी
-इस मामले में तीसरे आरोपित सलमान को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया था
-एसओजी के दो सिपाही सुरेंद्र बैसला और सिपाही अभिषेक कुमार भी शामिल थे

बुलंदशहरJun 09, 2019 / 01:21 pm

Rahul Chauhan

demo

SOG के सिपाहियों से क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर ने कहा कुछ ऐसा कि उन्हीं पर तान दी पिस्टल

बुलंदशहर। सूबे में योगी सरकार बनने के बाद पुलिस द्वारा किए गए ताबड़तोड़ एनकाउंटर से बदमाशों में खौफ का माहौल साफ देखने को मिला। इसके चलते कई बड़े बदमाशों ने कोर्ट में सरेंडर तक किया। हालांकि कई बार पुलिस के इन एनकाउंटरों पर लोग सोशल मीडिया पर सवाल भी उठाते रहे हैं।
यह भी पढ़ें

बहुचर्चित निठारी कांड में आया नया मोड़, दोबारा होगी मृतका के पिता की गवाही

इस सबके बीच एक मामले ऐसा सामने आया है जिसमें सिपाहियों ने एक इंस्पेक्टर पर ही पिस्टल तान दी। जिसके बाद मामला सुर्खियों में भी बना हुआ है। दरअसल, नगर कोतवाली क्षेत्र के फैसलाबाद में तीन बच्चों के मर्डर केस के खुलासे में लगे बुलंदशहर क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर पर सीओ की मौजूदगी में एसओजी के सिपाहियों ने पिस्टल तान दी। जिसकी शिकायत एसएसपी से की गई तो दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर करते हुए जांच शुरू करा दी गई है।
बता दें कि 24 मई को नगर के फैसलाबाद निवासी तीन बच्चों की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में तीसरे आरोपित सलमान को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए बुलंदशहर से एसओजी के सिपाही व क्राइम ब्रांच के कई वरिष्ठ अधिकारी दिल्ली में डेरा डाले हुए थे। इनमें एसओजी के दो सिपाही सुरेंद्र बैसला और सिपाही अभिषेक कुमार भी शामिल थे।
यह भी पढ़ें

पर्स लूट के बाद चिढ़ाते हुए निकलने लगे बदमाश तो भिड़ गर्इ दरोगा की पत्नी, 500 मीटर तक घिसटने पर…

सूत्रों के अनुसार एसएसपी ने आरोपी सलमान की खोज और गिरफ्तारी की जिम्मेदारी कई टीमों को सौंपी थी। इस बीच सिपाही सुरेंद्र बैसला और अभिषेक कुमार बिना बताए ही दिल्ली छोड़कर गायब हो गए थे। वहीं इस बारे में जब क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने फोन पर दोनों से पूछा तो वह अधिकारी को खरी खोटी सुनाने लगे।
जिसके बाद दोनों सिपाही आला अफसरों के दबाव में दिल्ली पहुंच गए। जिनसे क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने स्पष्टीकरण तलब किया। जिससे गुस्साए सिपाहियों ने क्राइम ब्रांच के प्रभारी पर ही अपनी पिस्टल तान दी। इस मामले में एसएसपी का कहना है कि दोनों सिपाहियों को प्रथमदृष्टया आदेशों की अवहेलना और अनुशासनहीनता मानते हुए दोनों लाइन हाजिर किया गया है।

Home / Bulandshahr / SOG के सिपाहियों से क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर ने कहा कुछ ऐसा कि उन्हीं पर तान दी पिस्टल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो