scriptDiwali के दिन पूर्व विधायक के बेटे की गोली लगने से मौत, शव देखकर ‘MLA’ की भी तबियत बिगड़ी | son of ex mla horam singh found dead in room | Patrika News

Diwali के दिन पूर्व विधायक के बेटे की गोली लगने से मौत, शव देखकर ‘MLA’ की भी तबियत बिगड़ी

locationबुलंदशहरPublished: Nov 14, 2020 03:11:07 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-होराम सिंह के बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से मौत
-परिजनों ने घर के भीतर गोली चलने की आवाज सुनी
-कमरे में जाकर देखा तो बेटे का शव वहीं था

14_11_2020-ex_mla_son_died_in_bulandshahr_21061831.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बुलंदशहर। जनपद में शनिवार सुबह दीपावली के दिन पूर्व विधायक के पुत्र की संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने मौत हो गई। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है। दरअसल, वर्ष 2007 में गौतमबुद्ध नगर की जेवर विधानसभा सीट से विधायक रहे होराम सिंह खुर्जा के गांव किला में परिवार के साथ रहते हैं। शनिवार सुबह उनके बड़े बेटे महेश (30) की गोली लगने से घर पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर से टकराकर बाइक में लगी भीषण आग, युवक की जलकर मौत

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक परिजनों ने घर में गोली चलने की आवाज सुनी। जिसके बाद वह दौड़कर महेश के कमरे में पहुंचे। जहां उन्होंने देखा का खून से लथपथ महेश का शव जमीन पर पड़ा हुआ है। उसके पास में लाइसेंसी दुनाली बंदूक भी पड़ी हुई थी। जिसे देखकर पूर्व विधायक होराम सिंह की तबीयत भी खराब हो गई। जिन्हें आनन फानन में घरवालों ने अस्पताल पहुंचाया।
यह भी पढ़ें

डीसीएम ने बाइक सवारों को मारी जोरदार टक्कर, दो की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार

उधर, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही जांच मामले की जांच में जुट गई है। कोतवाली प्रभारी डॉ एमके उपाध्याय ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। परिजनों द्वारा कोई शिकायत नहीं दी गई। मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो