scriptउधार के पैसे मांगने पर दोस्त का किडनैप कर हत्या, फिरौती में मांगे 7 लाख रुपये | two boys kidnapped murdered thier friend and ask for ransom | Patrika News

उधार के पैसे मांगने पर दोस्त का किडनैप कर हत्या, फिरौती में मांगे 7 लाख रुपये

locationबुलंदशहरPublished: Nov 07, 2020 05:11:05 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-उधार का रुपये देने से बचना चाहता था आरोपी
-पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेजा

photo6140913368052115929.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बुलंदशहर। जनपद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें दो युवकों ने अपने ही दोस्त का पहले तो किडनैप किया और फिर गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं, पुलिस और पीड़ित परिवार को गुमराह करने के लिए आरोपियों ने फिरौती ने नाम पर 7 लाख रुपये मांग डाले। उधर, जब पुलिस मामले की जांच में जुटी तो दोनों आरोपियों को पोल खुल गई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

पहलेे दी चेतावनी, जब नहीं माने तो भाई ने सगी बहन और उसके प्रेमी को मार दी गोली

दरअसल, मामला बुलंदशहर के इमलिया क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक यहां रहने वाले भारत और अंकुश जैन ने अपने दोस्त राजेंद्र का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। जानकारी के अनसुार राजेंद्र गांव में ही किराने की दुकान चलाता है। शुक्रवार शाम उसके ही दोस्त भारत और अंकुश ने उसका सिर्फ इसीलिए अपहरण कर लिया क्योंकि भारत पर राजेंद्र के लाखों रुपये का लेनदेन था। जिसे वह चुकाना नहीं चाहता था।
यह भी पढ़ें

निकाह के 9 साल बाद नहीं हुई औलाद तो पत्नी को तीन तलाक देकर पति हुआ फरार

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि राजेंद्र अपने पैसे मांग रहा था। इसके चलते दोनों ने उसके किडनैप करने का प्लान बनाया और फिर हत्या कर दी। हत्या के बाद उन्होंने राजेंद्र के भाई को फोन कर सात लाख रुपये की फिरौती भी मांगी। मामले में एसएसपी संतोष कुमार ने बताया कि एक हत्यारोपी परिजनों के साथ ही राजेंद्र की तलाश में घूमता रहा। शक होने पर उसे गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने राजेंद्र के अपहरण और हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो