कोरोना मरीज ने Covid-19 अस्पताल से वीडियो बनाकर की वायरल, बोला- मुझे बचा लो

Highlights:

-बुलंदशहर के वीवीआईटी कॉलेज में भर्ती के मरीज

-कोविड एल-1 अस्पताल में से वीडियो बनकर की शेयर

-डॉक्टर बोले- मरीज घर जाने की कर रहा है जिद

By: Rahul Chauhan

Updated: 14 Jun 2020, 10:50 AM IST

बुलंदशहर। जनपद में कोविड हॉस्पिटल में भर्ती एक कोरोना पीड़ित युवक ने जिंदगी की गुहार लगाते हुए सोशल मीडिया पर अपना वीडियो वायरल किया है। वायरल वीडियो में कोरोना पीड़ित को सांस लेने में तकलीफ होती दिख रही है और वह हांफता हुआ गुहार लगा रहा है। जिसमें वह कह रहा है, "मुझे बचा लो, मैं बुलंदशहर के वीवीआईटी कॉलेज में हूं।" वायरल वीडियो एक दिन पुराना बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Covid-19 लैब का कर्मचारी भी निकला कोरोना पॉजिटिव, पूरे स्टाफ को किया गया क्वारंटीन

दरअसल, बुलंदशहर के वीवीआईटी कॉलेज में जिला प्रशासन ने कोविड एल-1 हॉस्पिटल बनाया है, जहां कोरोना पॉजिटिव पाए गए रोगियों को भर्ती किया गया है। कोरोना पॉजिटिव मरीज का नाम कौशल बताया जा रहा है और वह बुलंदशहर के जहाँगीराबाद कस्बे का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कौशल की तबियत अचानक बिगड़ गई थी। जिसके बाद कौशल को ऑक्सीजन मास्क लगाया गया। तबियत में तब भी सुधार नहीं हुआ तो स्वास्थ्य विभाग ने उसको हापुड़ रेफर कर दिया। फिलहाल, कौशल हापुड़ के कोविड हॉस्पिटल में भर्ती है और उसकी हालात गम्भीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: Lockdown के दौरान झुग्गी में रहने वाले दो शख्सों ने कमाए 11 लाख, सच्चाई जानकर भन्ना जाएगा सिर

कोविड अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर हरेंद्र बंसल ने बताया कि कौशलकी तबियत खराब नहीं थी, बल्कि वह घर जाने की जिद कर रहा था। इसीलिए उसने वीडियो बनाई और वायरल कर दी। कौशल को हापुड़ के सरस्वती मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है। जहाँ उसका उपचार किया जा रहा है।

coronavirus
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned