अलोद मेज नदी बायपास पर बनी सुरक्षा दीवार

क्षेत्र के अलोद स्थित बायपास पर मेज नदी किनारे 70 मीटर लंबी सुरक्षा दीवार का कार्य पूर्ण हो गया, इससे बारिश के दिनों में बायपास की मिट्टी का कटाव नहीं होगा।

By: pankaj joshi

Published: 03 Jul 2021, 09:28 PM IST

अलोद मेज नदी बायपास पर बनी सुरक्षा दीवार
वाहन चालकों को रहेगी आवाजाही में सुविधा
हिण्डोली. क्षेत्र के अलोद स्थित बायपास पर मेज नदी किनारे 70 मीटर लंबी सुरक्षा दीवार का कार्य पूर्ण हो गया, इससे बारिश के दिनों में बायपास की मिट्टी का कटाव नहीं होगा।
सार्वजनिक निर्माण विभाग के जानकार सूत्रों की माने तो बायपास की सुरक्षा दीवार का कार्य गत माह से संवेदक ने शुरू कर दिया था। यहां पर करीब 70 मीटर लंबी सुरक्षा दीवार तैयार हो गई। उस पर मिट्टी डालकर रास्ता समतल करवाया। निर्माण विभाग के सूत्रों ने बताया कि अलोद कस्बे में बड़े वाहनों की आवाजाही नहीं होने से बरसों से वाहन बायपास से निकलते हैं, लेकिन मेज नदी किनारे बायपास पर सुरक्षा दीवार नहीं होने से बारिश के मौसम में मिट्टी कटकर रास्ता छोटा हो गया था। इससे खतरा बना रहता था। यहां पर सुरक्षा दीवार बनने से वाहन चालकों व ग्रामीणों को आवाजाही में सुविधा रहेगी।
सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता गोविंद मिश्रा ने बताया कि अलोद बायपास पर मेज नदी के पास 70 मीटर सुरक्षा दीवार का निर्माण करवा दिया।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned