scriptनदी की पुलिया पार करते बहे युवक का रेस्क्यू, लोगों की लगी भारी भीड़ | NDRF Rescue For Man Drown in River, Bundi, Rajasthan | Patrika News
बूंदी

नदी की पुलिया पार करते बहे युवक का रेस्क्यू, लोगों की लगी भारी भीड़

कालानला-बांसी मार्ग पर मेज नदी की पुलिया को पार करते समय गुरुवार शाम बहे युवक की तलाश आज सवेरे से जारी है। बहे युवक की तलाश के लिए प्रशासनिक अधिकारी, उपखण्ड अधिकारी पूजा सक्सेना, तहसीलदार बंसीर मोहम्मद, देई थाना पुलिस मौके पर मौजूद है। एनडीआरएफ ( NDRF ) की टीम रेस्क्यू करने में जुटी है…

बूंदीSep 20, 2019 / 10:44 am

dinesh

dron.jpg
बूंदी/भण्डेड़ा। देई थाना क्षेत्र के कालानला-बांसी मार्ग पर मेज नदी की पुलिया को पार करते समय गुरुवार शाम बहे युवक की तलाश आज सवेरे से जारी है। बहे युवक की तलाश के लिए प्रशासनिक अधिकारी, उपखण्ड अधिकारी पूजा सक्सेना, तहसीलदार बंसीर मोहम्मद, देई थाना पुलिस मौके पर मौजूद है। एनडीआरएफ ( NDRF ) की टीम रेस्क्यू करने में जुटी है। वहीं किनारे पर भारी संख्या में लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है।
गौरतलब है कि गुरूवार शाम को पुलिया को पार करते समय तीन में से एक जना पानी के तेज बहाव में बह गया था। जिसकी काफी तलाश की गई लेकिन अंधेरा होने से तलाशी का काम रोक दिया गया था। जिसे आज फिर से चालू किया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मूंडली निवासी 38 वर्षीय हीरालाल गुर्जर गांव से दो साथियों के साथ विषधारी गांव जा रहा था। मेज नदी की पुलिया से तीनों निकल रहे थे। पुलिया पर पानी का बहाव तेज था। जिससे हीरालाल बहाव में चला गया। उसे ग्रामीणों ने तलाशा भी, लेकिन दूर तक नहीं दिखा। सूचना पर नैनवां उपखण्ड अधिकारी पूजा सक्सेना को दी। तब रेस्क्यू टीम पहुंची, लेकिन शाम तक पता नहीं चला। नैनवां तहसीलदार बशीर मोहम्मद भी मौके पर पहुंच गए थे। रात होने से तलाशी बंद हो गई थी।
राजस्थान मध्य प्रदेश सीमा के पास अनियंत्रित हुई पिकअप, चार लोग घायल

झालावाड़/पिड़ावा। शुक्रवार सुबह लगभग 10 बजे राजस्थान मध्यप्रदेश की सीमा के पास अनियंत्रित होकर एक पिकअप पलट खा गयी। पिड़ावा से सोयत मार्ग के सीमा तक बनी सडक़ गड्ढों में तब्दील हो गयी है। गड्ढों को बचाने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। पिकअप में आधा दर्जन लोग सवार थे। पिकअप में सवार चार 4 लोग गंभीर घायल हो गए। सभी पशु व्यापारी थे। सभी लोग पिकअप से साप्ताहिक हाट में पशु खरीदने सोयत जा रहे थे। तभी अचानक सीमा के पास बड़े-बड़े गड्ढों को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होक पिकअप पलट गई। जिससे 4 लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को परिजनों की सहायता से सीएचसी लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल पिड़ावा निवासी शाहरुख, आरिफ मेव, काले खान और मुबारिक मेव को झालावाड़ रेफर किया गया। दुर्घटना की खबर सुनकर अस्पताल में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

Home / Bundi / नदी की पुलिया पार करते बहे युवक का रेस्क्यू, लोगों की लगी भारी भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो