scriptजयपुर में पढ़ने वाली छात्रा पहले बनी दोस्त, फिर किया व्यापारी को ब्लैकमेल, पढ़ें पूरी खबर | blackmailer girl arrested in jaipur | Patrika News
बूंदी

जयपुर में पढ़ने वाली छात्रा पहले बनी दोस्त, फिर किया व्यापारी को ब्लैकमेल, पढ़ें पूरी खबर

व्यापारी ने पुलिस को बताया कि डेढ़ साल पहले रोहतक में एक उषा नाम की युवती से उसका संपर्क हुआ था। उसके बाद से उसकी मोबाइल पर बातचीत होती रहती थी।

बूंदीAug 17, 2016 / 11:28 pm

balram singh

blackmailer girl

blackmailer girl

गलतागेट थाना पुलिस ने एक व्यापारी को ब्लैकमेल कर सत्ताईस लाख रुपए ऐंठने के मामले में महारानी कॉलेज की एक छात्रा को बुधवार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवती ऊषा गुर्जर खेतड़ी झुंझुंनू की रहने वाली है। 
छात्रा व्यापारी को ब्लैकमेल कर पच्चीस लाख रुपए ले चुकी थी और अठारह लाख रुपए और मांग रही थी। पैसे नहीं देने पर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दे रही थी। ब्लैकमेलिंग से तंग होकर व्यापारी ने गलतागेट थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। बाद में पुलिस ने पीडि़त के साथ मिलकर युवती को पैसे लेने नारायण सिंह सर्किल बुलाया और दो लाख रुपए लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।
डीसीपी उत्तर अंशुुमान भोमिया ने बताया कि मंगलवार को गुरुग्राम हरियाणा निवासी व्यवसायी जितेन्द्र कुमार ने गलतागेट में एक युवती के खिलाफ ब्लैकमेल करने के मामला दर्ज करवाया था। 

व्यापारी ने पुलिस को बताया कि डेढ़ साल पहले रोहतक में एक उषा नाम की युवती से उसका संपर्क हुआ था। उसके बाद से उसकी मोबाइल पर बातचीत होती रहती थी। करीब छह महिने पहले युवती जयपुर आकर रहने लगी। उसके बाद वह उसे जयपुर आने और मिलने की बात कहती थी। 
आठ अगस्त को व्यापारी अपने दोस्तों के साथ जयपुर आया था और होटल गोल्डन ट्यूलिप में ठहरा था। उसी दिन ऊषा का फोन आया तो उसने जयपुर के होटल में ठहरे होने की बात बताई। उसके बाद युवती शाम को शराब के नशे में होटल पहुंच गई। उसके बाद रात को व्यापारी के साथ और शराब पी और उसी कमरे मे रूकी। दूसरे दिन सुबह युवती ब्लैकमेल करने लगी और बदनाम करने की धमकी देकर 25 लाख रुपए मांगे। 
व्यापारी ने बीस लाख रुपए उसी दिन दे दिए और एक दिन बाद पांच लाख रुपए और दे दिए और अपने घर चला गया। 15 अगस्त को व्यापारी फिर जयपुर आया तो युवती ने धमकी देकर अठारह लाख रुपए मांगे। परेशान होकर व्यापारी थाने पहुंचा और मुकदमा दर्ज करवाया।
कार में रुपए गिनते हुए पकड़ा

मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने पीडि़त के साथ मिलकर ब्लैकमेलर युवती को पकडऩे के लिए जाल बिछाया। युवती ने व्यापारी को 16 लाख रुपए लेकर नारायण सिंह सर्किल पर बुलाया था। बुधवार को पुलिस ने पीडि़त व्यापारी को हिदायत देकर दो लाख रुपए लेकर टैक्सी ने नारायण सिंह सर्किल भेजा। वहीं पुलिस टीम सादा वर्दी में कुछ दूर खड़े होकर युवती का इंतजार करने लगी। तभी एक युवती कार में आकर बैठ गई और गड्डियां गिनने लगी। तभी पीडि़त के इशारे पर पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया। शातिर युवती बाकायदा रुपए लेने के बाद एग्रीमेंट करती है कि दुबारा ब्लैकमेल नहीं करूंगी। पच्चीस लाख रुपए लेने के बाद युवती ने व्यापारी को भी एफीडेविड लिखकर दिया था।
-पीजी हॉस्टल के कमरे से मिले 25 लाख

युवती महारानी कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा है और अवधपुरी लालकोठी में पी.जी. हास्टल में रहती है। पुलिस ने दो लाख रुपए तो मौके से ही बरामद कर लिए। वहीं पहले लिए गए पच्चीस लाख रुपए पीजी हॉस्टल के कमरे से बरामद कर लिए। पुलिस ने युवती से पूरे सत्ताईस लाख रूपए बरामद कर लिए है। अब पुलिस युवती से पूछताछ कर रही है कि उसके साथ इस ब्लैकमेल गिरोह में कौन-कौन शामिल है। डेढ साल पहले युवती ने गुरुग्राम से डिप्लोमा किया था, उस दौरान वह व्यापारी के संपर्क में आई थी।

Home / Bundi / जयपुर में पढ़ने वाली छात्रा पहले बनी दोस्त, फिर किया व्यापारी को ब्लैकमेल, पढ़ें पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो