scriptIndiGo sweet 16 anniversary offer: Airline announces huge discount on all domestic flights | 1,616 रुपये में हवाई यात्रा करने का मौका, ये एयरलाइन दे रहीं हैं बड़ी छूट | Patrika News

1,616 रुपये में हवाई यात्रा करने का मौका, ये एयरलाइन दे रहीं हैं बड़ी छूट

हवाई जहाज से यात्रा करने वालों के लिए अच्छा मौका है। इंडिगो ने हवाई यात्रा को सस्ता बनाने के लिए नए ऑफर की शुरुआत की है। इंडिगो द्वारा सभी घरेलू मार्गों के लिए टिकट की कीमत 1616 रुपए तय की गई है।

नई दिल्ली

Published: August 03, 2022 12:54:52 pm

हवाई जहाज में बैठने का अपना एक अलग ही आनंद होता है। सभी की यही इच्छा रहती है कि उनको अपने जीवन में कभी ना कभी हवाई जहाज में बैठने का मौका मिले। लेकिन हवाई जहाज में सफर करना काफी महंगा पड़ता है। जिसकी वजह से हर कोई इस में यात्रा कर पाने में सक्षम नहीं होता है। हवाई जहाज से यात्रा करने वालों के लिए अच्छा मौका है। इंडिगो ने हवाई यात्रा को सस्ता बनाने के लिए नए ऑफर की शुरुआत की है। इसके तहत इंडिगो आपको 1,616 रुपए में हवाई यात्रा करने का मौका दे रहा है।

flights
flights

आज से ऑफर शुरू
इंडिगो ने अपने 16 साल पूरे होने के मौके पर सभी घरेलू मार्गों पर स्वीट 16 वर्षगांठ की पेशकश की है। इस दौरान कंपनी ने टिकट की कीमत 1,616 रुपए तय की गई है। यह ऑफर आज 3 अगस्त से शुरू है और 5 अगस्त को समापत हो जाएगा। यह ऑफर केवल 18 अगस्त 2022 और 16 जुलाई, 2023 के बीच यात्रा के लिए मान्य है। अगर आप सस्ते में यात्रा करना चाहते हैं तो इंडिगो की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर डिटेल्स जानकारी ले सकते हैं। यात्री एयरलाइन की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.goindigo.in/ पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

LPG Cylinder Price : एलपीजी सिलेंडर के दाम में गिरावट, जानें कितना हुआ सस्ता



एयरलाइन रखी ये शर्त
एयरलाइन ने इसके बारे में ट्वीट कर कहा है कि, हमारा स्वीट 16 ऑफर यहां है। और हमारे पास कुछ मीठा लाए हैं। कंपनी की सभी उड़ानें 1,616 रुपए में बुक हो रही है। इस खास ऑफर का लाभ उठाने के लिए इंतजार नहीं करें। कंपनी के अनुसार, यह ऑफर केवल 5 जुलाई तक है। इसके तहत आप 18 अगस्त 2022 से लेकर 16 जुलाई 2023 तक किसी भी दिन को सफर के लिए चुन सकते हैं।

 

कंपनी नहीं सीटों को लेकर नहीं किया खुलासा
इंडिगो एयरलाइन इस बात का खुलासा नहीं कि इस ऑफर के तहत कितनी सीटें होगी। एयरलाइन ने कहा कि ऑफर के तहत सीमित इन्वेंट्री उपलब्ध है और इसलिए ग्राहकों को सीटों की उपलब्धता और इंडिगो के विवेकाधिकार पर छूट प्रदान की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

सुशील कुमार मोदी का नीतीश सरकार पर हमला, कहा - 'लालू के दामाद और कार्यकर्ता चला रहे सरकार, नीतीश लाचार'CM हेमंत सोरेन के आवास पर आज UPA की बैठक, JMM, कांग्रेस और RJD होंगे शामिलड‍िप्‍टी सीएम मनीष स‍िसोद‍िया के यहां CBI की रेड के बाद LG का बड़ा आदेश, 12 IAS अफसरों का ट्रांसफरRajiv Gandhi Birth Anniversary: पिता राजीव गांधी को यादकर भावुक हुए राहुल गांधी, बोले- देश के लिए जो सपना आपने देखा...जेपी नड्डा आज से हिमाचल दौरे पर, नाहन-पांवटा में करेंगे जनसभा को संबोधितPICS: देशभर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, सुनाई दे रही जयश्री कृष्णा की गूंजMumbai News: यूजी और पीजी के छात्रों को लेकर बड़ी घोषणा, मुंबई में BEST की बसों में मिलेगा कंसेशन; पढ़ें डिटेल्ससचिन तेंदुलकर मुंबई हाफ मैराथन को दिखाएंगे हरी झंडी, 9.5 हज़ार धावक लेंगे हिस्सा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.