Noida में तैयार हो रहा Paytm का 21 मंजिला Office, Multi-Level Car Parking समेत ये होंगी खासियत

-डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम ( Paytm ) ने नोएडा में ऑफिस ( Noida Office ) के लिए दो नए टावर खरीदे हैं।
-इन 21 मंजिला बिल्डिंग ( Building With 21 Floors ) में एक साथ 5 हजार कर्मचारी काम कर सकेंगे। दोनों टावरों का स्पेस करीब 5.5 लाख वर्ग फुट हैं।
-Paytm Office in Noida: बिल्डिंग को इस खास अंदाज में तैयार किया जा रहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) का पूरा ध्यान रखा जा सकें।

By: Naveen

Updated: 22 Jun 2020, 04:27 PM IST

नई दिल्ली।
डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम ( Paytm ) ने नोएडा में ऑफिस ( Noida Office ) के लिए दो नए टावर खरीदे हैं। इन 21 मंजिला बिल्डिंग ( Building With 21 Floors ) में एक साथ 5 हजार कर्मचारी काम कर सकेंगे। दोनों टावरों का स्पेस करीब 5.5 लाख वर्ग फुट हैं। बिल्डिंग को इस खास अंदाज में तैयार किया जा रहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) का पूरा ध्यान रखा जा सकें।

बता दें कि पेटीएम ( Paytm Office in Noida ) पर मालिकाना हक रखने वाली वन97 कम्युनिकेशन ( One 97 Communication ) ने इसी महीने कहा था कि यह नोएडा से बेंगलुरु ( Bengaluru ) में बेस शिफ्टिंग है। कंपनी ने यह भी कहा कि इसके साथ ही वह बेंगलुरू में प्रोडक्ट और टेक्नोलॉजी को बढ़ाने के लिए 300 लोगों को नई भर्ती करेंगे।

paytm_office_01.jpg

नए ऑफिस की खासियत
बता दें कि पटीएम के नए ऑफिस में मल्टी-लेवल कार पार्किंग, फूड कोर्ट और रेस्तरां के साथ एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल निर्माण कार्य चल रहा है और दिसंबर अंत तक पूरा होने की उम्मीद है।

इसके साथ ही कंपनी पूरे भारत में 19 किराये पर चल रहे कार्यालय को छोड़ रही है। पेटीएम के वाइस प्रेसिडेंट नरेंद्र यादव ने कहा, “ हम अपने बड़े कैंपस में जाने के साथ ही भारत में कुछ अचल संपत्ति को सुव्यवस्थित कर रहे हैं। हमारे नए कैंपस में शिफ्ट होने के बाद प्रोडक्ट और टेक्नोलॉजी में ग्रोथ होगी।

paytm_office.jpg

बेंगलुरु में शिफ्ट होने के साथ ही कंपनी ने इसके अलावा शहर में एक 1.5 लाख वर्गफुट की जगह भी खरीदी है, जहां इंजीनियरिंग यूनिट्स बनाई जाएगी। बता दें कि One97 कम्युनिकेशंस वित्त वर्ष 2019 में 4,217 करोड़ के नुकसान में थी। कंपनी का मार्जिनल ग्रोथ 3,309 करोड़ से बढ़कर 3,579 करोड़ हो गया था।

Paytm
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned