Paytm बीस हजार अंडरग्रेजुएट्स को देगी नौकरी, 35 हजार रुपये होगी सैलरी

फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव की भर्ती होगी। वेतन के साथ ही कमीशन के रूप में अधिक कमाने का अवसर होगा। इस नौकरी के लिए कोई भी शख्स जो 18 वर्ष का है और वह 10 वीं, 12 वीं या फिर या ग्रेजुएट हैं, वे आवेदन कर सकते हैं।

By: Mohit Saxena

Published: 29 Jul 2021, 01:13 AM IST

नई दिल्ली। पेटीएम (Paytm) बड़ी तैयारी की ओर बढ़ रहा है। देश की सबसे बड़ी डिजिटल पेमेंट सॉल्यूशन कंपनी पेटीएम दिवाली से पहले 16,600 करोड़ रुपये का IPO लाने की तैयारी कर रही है। इसके लिए वह अपने कर्मचारियों को संख्या भी बढ़ाने पर विचार कर रही है। पेटीएम ने अंडरग्रेजुएट्स को रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव (FSE) कार्यक्रम शुरू किया है।

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को दोहरा झटका, जमानत याचिका खारिज होने के बाद सेबी ने लगाया 3 लाख जुर्माना

सेल्स एक्जीक्यूटिव के पद पर नियुक्ति

पेटीएम ने व्यापारियों को डिजिटल अपनाने के बारे में शिक्षित करने के लिए 20 हजार फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव (field sales executives) को नियुक्त करने की योजना बनाई है। सेल्स एक्जीक्यूटिव व्यापारियों और उपयोगकर्ताओं को डिजिटल सेवाओं पर शिक्षित करने और कंपनी के विभिन्न डिजिटल उत्पादों को बढ़ावा देंगे। फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव के पास मासिक वेतन ₹35,000 के साथ-साथ कमीशन कमाने का अवसर भी होगा।

क्या काम करना होगा

फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव पेटीएम के कई प्रोडक्ट का प्रचार करेंगे। इसमें पेटीएम ऑल-इन-वन POS मशीन, पेटीएम साउंडबॉक्स के साथ-साथ वॉलेट, यूपीआई, पेटीएम पोस्टपेड, मर्चेंट लोन जैसे कंपनी के पारिस्थितिकी तंत्र में अन्य उत्पाद शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचे Zomato के शेयर, ग्रोथ रेट 50% तक की संभावना

10-12 वीं पास भी कर सकेंगे आवेदन

18 वर्ष का कोई भी उम्मीदवार इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकता है। वह 10,12 वीं या फिर ग्रेजुएट हो, वे आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन से पेटीएम ऐप का उपयोग कर आवेदन कर सकता है। दोपहिया वाहन रखने वालों को खास वरीयता दी जाएगी, जो यात्रा में सहज होने के साथ बिक्री का पूर्व अनुभव रखते हैं। आवेदकों को स्थानीय और क्षेत्रीय भाषा का ज्ञान हो।

Paytm
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned