scriptRaju Srivastava Net Worth Know About Total Net Worth House Cars Collection | अपने पीछे करोड़ों की दौलत छोड़ गए Raju Srivastava, लाजवाब है कॉमेडी किंग का कार कलेक्शन | Patrika News

अपने पीछे करोड़ों की दौलत छोड़ गए Raju Srivastava, लाजवाब है कॉमेडी किंग का कार कलेक्शन

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। वह 42 दिनों से दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती थे। जिम में एक्सरसाइज करते वक्त वह गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली।

नई दिल्ली

Published: September 21, 2022 10:59:54 am

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 25 दिसंबर 1963 को जन्मे राजू श्रीवास्तव देश में कॉमेडी को अलग पहचान दी थी। स्टेंडअप कॉमेडियन में उनका लोहा पूरा देश मानता था। जिम में एक्सरसाइज करते वक्त वे बेहोश होकर गिर गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीते 42 दिनों से राजू श्रीवास्तव एम्स में भर्ती थी। उनकी मौत से मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। हालांकि अपनी मौत के बाद राजू श्रीवास्तव अपने पीछे करोड़ों की दौलत छोड़ गए हैं।
Raju Srivastava Net Worth Know About Total Net Worth House Cars Collection
Raju Srivastava Net Worth Know About Total Net Worth House Cars Collection
गजोधर भैय्या के नाम से कॉमेडी की दुनिया में शोहरत हासिल करने वाले राजू श्रीवास्तव बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

अपनी मेहनत के दम पर राजू श्रीवास्तव ने अपना ये मुकाम बनाया है। आइए जानते हैं कि गजोधर भैय्या की टोटल नेट वर्थ कितनी है।

यह भी पढ़ें

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के हालात में सुधार, डॉक्टरों ने बताई होश न आने की वजह

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजू श्रीवास्तव अपने हर स्टेज शो के लिये 4 से 5 लाख रुपए की मोटी फीस लेते थे। इसके साथ विज्ञापन, होस्टिंग और फिल्मों से भी राजू श्रीवास्तव कमाई करते हैं।

रिपोट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की टोटल नेटवर्थ 20 करोड़ रुपए की है। इसके साथ राजू श्रीवास्तव के पास खुद का शानदार घर भी है। उनके घर में उनके लिये तमाम सुविधाएं मौजूद हैं। इसके साथ उनके पास कानपुर में भी खुद का एक घर है।

कार कलेक्शन (Raju Srivastava Car Collection)


राजू श्रीवास्तव शानदार कारों के भी बहुत शौकीन थे। यही वजह है कि उनके कारों के बेड़े में कई लग्जरी कारें शामिल थीं। राजू के कार कलेक्शन की बात करें तो इस काफिले में इनोवा, बीएमडब्लू 3 और ऑडी क्यू7 जैसी महंगी गाड़ियां शामिल हैं।

इसके अलावा कुछ एंट्री लेवल कारें भी राजू श्रीवास्तव ने अपने पास रखी थीं। इनमें उनके संघर्ष के दिनों की एक खास कार भी बताई जाती है।


 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव ने बुधवार को 21 सितंबर को 10.20 मिनट पर आखिरी सांस ली थी। बता दें कि 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें एम्स दिल्ली में भर्ती करवाया गया था। 59 की उम्र में दुनिया को हंसाने वाला सबकी आंखें नम कर चला गया।

यह भी पढ़ें

खुशखबर, हरदिलअजीज और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को होश आया

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

PM मोदी आज करेंगे 5G सर्विस लॉन्च, टेक्नोलॉजी के नए युग का होगा आगाजगुजरात : AC और सिलेंडर ब्लास्ट से 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 घायलसंयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में रूस के खिलाफ अमरीका लाया प्रस्ताव, भारत सहित 4 देशों ने नहीं किया मतदानयूक्रेनी क्षेत्रों को रूस में 'विलय' किए जाने की Speech में Putin ने क्यों लिया भारत और चीन का नाम?LPG cylinder price: कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमतों में कमी, घरेलू LPG के दाम में राहत नहींबैक टू बैक 8 ट्वीट कर हर्षा भोगले ने लगा दी इंग्लैंड की क्लास, दीप्ति शर्मा के 'मांकडिंग' को लेकर पढ़ाया कल्चर का पाठत्योहारों के बीच कमरतोड़ महंगाई, 22 फीसदी तक महंगे हुए रोजाना के सामान, जानिए कब मिलेगी राहत...कांग्रेस अध्यक्ष पद के नामांकन की प्रक्रिया हुई पूरी, मल्लिकार्जुन खड़गे, शशि थरूर और केएन त्रिपाठी मैदान में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.