scriptअपने पीछे करोड़ों की दौलत छोड़ गए Raju Srivastava, लाजवाब है कॉमेडी किंग का कार कलेक्शन | Raju Srivastava Net Worth Know About Total Net Worth House Cars Collection | Patrika News

अपने पीछे करोड़ों की दौलत छोड़ गए Raju Srivastava, लाजवाब है कॉमेडी किंग का कार कलेक्शन

locationनई दिल्लीPublished: Sep 21, 2022 10:59:54 am

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। वह 42 दिनों से दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती थे। जिम में एक्सरसाइज करते वक्त वह गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली।

Raju Srivastava Net Worth Know About Total Net Worth House Cars Collection

Raju Srivastava Net Worth Know About Total Net Worth House Cars Collection

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 25 दिसंबर 1963 को जन्मे राजू श्रीवास्तव देश में कॉमेडी को अलग पहचान दी थी। स्टेंडअप कॉमेडियन में उनका लोहा पूरा देश मानता था। जिम में एक्सरसाइज करते वक्त वे बेहोश होकर गिर गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीते 42 दिनों से राजू श्रीवास्तव एम्स में भर्ती थी। उनकी मौत से मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। हालांकि अपनी मौत के बाद राजू श्रीवास्तव अपने पीछे करोड़ों की दौलत छोड़ गए हैं।
गजोधर भैय्या के नाम से कॉमेडी की दुनिया में शोहरत हासिल करने वाले राजू श्रीवास्तव बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

अपनी मेहनत के दम पर राजू श्रीवास्तव ने अपना ये मुकाम बनाया है। आइए जानते हैं कि गजोधर भैय्या की टोटल नेट वर्थ कितनी है।

यह भी पढ़ें – कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के हालात में सुधार, डॉक्टरों ने बताई होश न आने की वजह

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजू श्रीवास्तव अपने हर स्टेज शो के लिये 4 से 5 लाख रुपए की मोटी फीस लेते थे। इसके साथ विज्ञापन, होस्टिंग और फिल्मों से भी राजू श्रीवास्तव कमाई करते हैं।

रिपोट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की टोटल नेटवर्थ 20 करोड़ रुपए की है। इसके साथ राजू श्रीवास्तव के पास खुद का शानदार घर भी है। उनके घर में उनके लिये तमाम सुविधाएं मौजूद हैं। इसके साथ उनके पास कानपुर में भी खुद का एक घर है।

राजू श्रीवास्तव शानदार कारों के भी बहुत शौकीन थे। यही वजह है कि उनके कारों के बेड़े में कई लग्जरी कारें शामिल थीं। राजू के कार कलेक्शन की बात करें तो इस काफिले में इनोवा, बीएमडब्लू 3 और ऑडी क्यू7 जैसी महंगी गाड़ियां शामिल हैं।

इसके अलावा कुछ एंट्री लेवल कारें भी राजू श्रीवास्तव ने अपने पास रखी थीं। इनमें उनके संघर्ष के दिनों की एक खास कार भी बताई जाती है।


 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव ने बुधवार को 21 सितंबर को 10.20 मिनट पर आखिरी सांस ली थी। बता दें कि 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें एम्स दिल्ली में भर्ती करवाया गया था। 59 की उम्र में दुनिया को हंसाने वाला सबकी आंखें नम कर चला गया।

यह भी पढ़ें – खुशखबर, हरदिलअजीज और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को होश आया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो