scriptएक लीटर में 21 किलोमीटर चलेगी ये कार, मात्र 21 हजार के टोकन अमाउंट से कर सकते हैं बुक | book this maruti sedan car only in 21000 rupees | Patrika News

एक लीटर में 21 किलोमीटर चलेगी ये कार, मात्र 21 हजार के टोकन अमाउंट से कर सकते हैं बुक

locationनई दिल्लीPublished: Aug 06, 2018 01:26:05 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

माइलेज की बात करें तो ये कार एक लीटर में 21.56 किलोमीटर की माइलेज देगा।कार का इंजन SHVS तकनीक से लैस है।

car

एक लीटर में 21 किलोमीटर चलेगी ये कार, मात्र 21 हजार के टोकन अमाउंट से कर सकते हैं बुक

नई दिल्ली : maruti suzuki ciaz के फेसलिफ्ट वर्जन का लोग बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं।जैसे-जैसे इसकी लॉन्चिंग की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे इससे जुड़ी नई जानकारी पता चलती है। अब खबर आ रही है कि इस कार की बुकिंग स्टार्ट हो चुकी है। Nexa के स्टोर पर आप इस कार को बुक कर सकते हैं।इसके लिए आपको 21 हजार रूपए की रकम डीलर के पास जमा करानी होगी।चलिए आपको बताते हैं इस कार के बारे में कुछ और बातें-
माइलेज- माइलेज के मामले में सिडान कारों से ज्यादा उम्मीद नहीं होती लेकिन नई सियाज में लगा 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है जो 105PS की पावर और 138Nm का टॉर्क देगा। माइलेज की बात करें तो ये कार एक लीटर में 21.56 किलोमीटर की माइलेज देगा।कार का इंजन SHVS तकनीक से लैस है।यह कार 4 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से भी लैस होगी।जो एक लीटर पेट्रोल में 20.28 किलोमीटर की माइलेज देगा।
30 रूपए की कोकाकोला की बोतल लाखों रू की बाइक की ये कमी कर देगी दूर, दिखेगी हमेशा नई

पॉवर के लिहाज से देखा जाए तो इस बार कार का इंजन पहले से ज्यादा पावरफुल तो होगा ही साथ ही यह किफायती भी होगा, अब देखना होगा भारतीय सड़कों पर इसकी परफॉरमेंस कैसी रहती है।
sedan car

इन कलर्स में मिलेगी ये कार-

इस बार ciaz मैग्नम ग्रे कलर में लॉन्च होगी और इसके अलावा इस कार के Sigma, Delta, Zeta and Alpha जैसे 4 वेरिएंट्स लॉन्च होंगे।जिसमें alpha जो कि इसका टॉप वेरिएंट है इसमें 16 इंच जबकि delta csx 15 इंच के अलॉय व्हील्स मिलेंगे।इसके अलावा इस कार में 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल, स्टीयरिंग कंट्रोल और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलेंगे।

इसके टॉप वेरिएंट अल्फा और जेटा में led headlight, fog light और हिल असिस्ट के साथ ड्युअल एयरबैग, एबीएस जैसे फीचर्स मिलेंगे।

इन कारों से होगा मुकाबला-

इसका कंपटीशन hyundai की verna और होंडा सिटी से माना जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो