script

यहां Swift की कीमत में मिल रही है skoda की ये धाकड़ suv , जानें क्या है खरीदने का पूरा प्रोसेस

locationनई दिल्लीPublished: Oct 04, 2018 01:49:05 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे जिससे कि आप स्विफ्ट और सेलेरियो जैसी कारों के बजट में स्कोडा की शानदार Rapid खरीद सकते हैं।

skoda rapid

यहां Swift की कीमत में मिल रही है skoda की ये धाकड़ suv , जानें क्या है खरीदने का पूरा प्रोसेस

नई दिल्ली: बड़ी चमचमाती कार में घूमने का अपना ही मजा होता है। शायद ही कोई ऐसा हो जिसे बड़ी कार पसंद न हों लेकिन इन कारों की कीमत इतनी ज्यादा होती है कि कई बार अरमान पूरा नहीं हो पाता। अगर आप भी पैसों की वजह से बड़ी कार नहीं खरीद पा रहे हैं तो घबराएं नहीं क्योंकि आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे जिससे कि आप स्विफ्ट और सेलेरियो जैसी कारों के बजट में स्कोडा की शानदार Rapid खरीद सकते हैं।
दरअसल हम बात कर रहे हैं, यूज्ड कार मार्केट की। सेकेंड हैंड कार्स की एक वेबसाइट पर ये कार मात्र 5.25 लाख रू की मिल रही है। जबकि इस कार के नए मॉडल की कीमत 13.97 लाख (शोरूम प्राइस) रू है। Skoda की ये Rapid 2014 में खरीदी गई थी। कार द्वारा तय की गई दूरी की बात करें तो ये अभी तक महज 29,322 किमी ही चली है।
स्पेसीफिकेशन- ये स्कोडा रैपिड का डीजल वेरिएंट है जिसमें 1498 CC का इंजन लगा है जो 103.52 bhp की पॉवर और 290 nmका टॉर्क जनरेट करता है। 5 सीटर इस कार के बारे में दावा है कि ये 22का माइलेज देती है।
skoda rapid
फीचर्स की बात करें तो इस कार में पॉवर स्टीयरिंग, पॉवर विंडो जैसे बेसिक फीचर्स के अलावा इस led डे रनिंग लाइट और फ्रंट फॉग लैंप्स एडजेस्टेबल orvm, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और पुश बटन स्टार्ट आते हैं। इन सबके साथ 6.5 इंच का एप्पल कार प्ले और एंड्रायड ऑटो प्ले को सपोर्ट करने वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है।
सुरक्षा के लिए इस कार में ड्युअल एयरबैग और ebd भी लगाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो