script

Kia SP2i की लॉन्चिंग से पहले दिखा इसका लुक, नाम होगा Kia Seltos

locationनई दिल्लीPublished: May 31, 2019 12:13:32 pm

Submitted by:

Vineet Singh

एक ऐड शूट के दौरान स्पॉट हुई ये कार
कार के नाम और फीचर्स को लेकर नहीं हुआ है खुलासा
20 जून को हो सकती है लॉन्च

Kia SP2i

Kia SP2i की लॉन्चिंग से पहले दिखा इसका लुक, नाम होगा Kia Seltos

नई दिल्ली: Kia SP2i SUV अभी तक लॉन्च नहीं हुई और उससे पहले ही इस कार के प्रोडक्शन वर्जन की तस्वीर लीक हो गई है। दरअसल भारत से बाहर एक TV कमर्शियल एड शूटिंग के दौरान इस कार को स्पॉट किया गया है। अभी तक इस कार को Kia SP2i कहा जा रहा था लेकिन जानकारी के मुताबिक इस कार के प्रोडक्शन वर्जन का नाम Kia Seltos होगा।
Bajaj Pulsar से लेकर Avenger जैसी बाइक्स मिल रहीं महज 7,000 रुपये में, कभी भी आएं और ले जाएं

इस कार को साल 2018 के ऑटो एक्सपो में पेश किया जा चुका है। भारत में इस कार का क्या नाम होगा इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है। ऐसी जानकारी मिली है कि ये SUV भारत में 20 जून को पेश की जा सकती है। इस SUV की डिजाइन और लुक पर काफी काम किया गया है जिससे ये बेहद ही आक्रामक और मस्क्युलर दिखाई दे रही है। भारत में लॉन्च होने के बाद ये कार अन्य SUV को कड़ी टक्कर देगी।
Hyundai Venue को घर ले जाने के लिए 6.5 लाख नहीं देनी होगी ये कीमत, पढ़ें सभी वेरिएंट्स की कीमत

लीक हुई तस्वीरों में इस कार के सामने के हिस्से में 3D पैटर्न वाली टाइगर नोज ग्रिल दी गई है। इस कार में L-शेप्ड हेडलैंप क्लस्टर के साथ टर्न सिग्नल्स और LED हेडलैंप्स के साथ LED DRLs दिए गए हैं।
पढ़ेँ Suzuki Gixxer SF 250 का पूरा रिव्यू, जानें क्यों आपको खरीदनी चाहिए ये मोटरसाइकिल

इस कार के केबिन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि पैरानॉमिक सनरूफ, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, डैशबोर्ड सेंटर्स पर एक नया 10.25-इंच टचस्क्रीन नेविगेशन सिस्टम जैसे फीचर्स मिलेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो