Mahindra ने किया नई Thar 2020 की कीमतों का ऐलान, यहां जानें सभी वेरिएंट्स की कीमत

लॉन्च से पहले Mahindra ने इस की ऑनलाइन नीलामी भी की थी। यह नीलामी कोरोना महामारी में आर्थिक योगदान देने के लिए की थी। अब कंपनी ने इस कार के सभी वेरिएंट की कीमतों का ऐलान कर दिया है।

By: Mahendra Yadav

Published: 04 Oct 2020, 10:37 AM IST

Mahindra ने अपनी नई Thar 2020 की कीमतों का ऐलान कर दिया है। बता दें कि एडवेंचर ड्राइविंग के शौकीनों लिए पिछले दिनों Mahindra ने अपनी नई Thar की लॉन्चिंग का ऐलान किया था। लॉन्च से पहले Mahindra ने इसकी ऑनलाइन नीलामी भी की थी। यह नीलामी कोरोना महामारी में आर्थिक योगदान देने के लिए की थी। अब कंपनी ने इस कार के सभी वेरिएंट की कीमतों का ऐलान कर दिया है। Thar के बेस वेरिएंट की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 9.80 लाख रुपये है। वहीं टॉप एंड वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 12.49 लाख रुपए है। यह कार तीन वेरिएंट में उपलब्ध होगी। साथ ही कंपनी ने इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें—कंपनी से गिफ्ट में मिले 2 लाख के मोबाइल को ऑनलाइन सेल कर रहे कर्मचारी, ये है वजह

Thar AX
Thar का AX वेरिएंट पेट्रोल और डीजल दोनों मॉडल में आएगा। बता दें कि Mahindra Thar को पहली बार पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया है। इसके पेट्रोल वेरिएंट में स्टैंडर्ड 6-सीटर सॉफ्ट टॉप की एक्स शोरूम कीमत 9.80 लाख रुपए रखी गई है। जबकि सॉफ्ट टॉप की कीमत 10.65 लाख रुपए। वहीं डीजल मॉडल में 6-सीटर सॉफ्ट टॉप की कीमत 10.85 लाख रुपए रखी गई है।

thar2.png

Thar LX OPT

Thar LX OPT 4 सीटर कनवर्टिबल मॉडल में उपलब्ध होगी। इसके पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 11.90 लाख रुपए है। वहीं इसके डीजल मॉडल में कनवर्टिबल टॉप की कीमत 12.10 लाख रुपए और हार्ड टॉप की कीमत 12.20 लाख रुपए रखी गई है।

यह भी पढ़ें—Faceless chat एप के जरिए पहचान छिपाकर कर सकते हैं Whatsapp और facebook पर किसी से भी चैट

Thar LX

Thar के इस 4-सीटर हार्ड टॉप पेट्रोल मॉडल की कीमत 12.49 लाख रुपए है। वहीं डीजल वेरिएंट में कनवर्टिबल टॉप की कीमत 12.85 लाख रुपए और हार्ड टॉप मॉडल की कीमत 12.95 लाख रुपए है।

Thar में पहली बार पेट्रोल इंजन
आपको बता दें कि Mahindra Thar को पहली बार पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया है. इसका नया टर्बो पेट्रोल इंजन 150 bhp की अधिकतम पावर और 320 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. डीजल मॉडल की बात करें तो इसमें ताकत के लिए बीएस6 कंप्लाएंट वाला 2.2-लीटर का mHawk डीजल इंजन दिया गया है. इसका डीजल इंजन 130 bhp की पावर और 300 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा.

फीचर्स
नई Thar 202व में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, एबीएस के साथ ईबीडी, डुअल एयरबैग्स, हिल-होल्ड और ईएसपी के साथ रोलओवर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह कार 6 कलर ऑप्शन में रेड रेज, मिस्टिक कॉपर, नेपोली ब्लैक, एक्वामरीन, गैलेक्सी ग्रे और रॉकी बेज में उपलब्ध होगी।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned