scriptMahindra Scorpio, Thar और Bolero सिर्फ 3.75 लाख रुपये में मिल रही हैं ये लाजवाब SUV’s, EMI पर आज ही ले आएं घर | Mahindra Scorpio, Thar Bolero pre-owned car Price 3.75 lakh with EMI | Patrika News

Mahindra Scorpio, Thar और Bolero सिर्फ 3.75 लाख रुपये में मिल रही हैं ये लाजवाब SUV’s, EMI पर आज ही ले आएं घर

locationनई दिल्लीPublished: May 05, 2022 09:15:17 am

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

अगर आप भी एक कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, और आपका मन हैच के बजाय एक एसयूवी लेने का है, तो यहां हम आपको बताने जा रहे हैं यूज्ड Scorpio, Bolero और Thar की पूरी डिटेल।

cheapest_suv-amp.jpg

SUV in Hatchback Price

SUV in Hatchback Price : यूज्ड कार मार्केट को लेकर लोगों में गजब का जुनून देखने को मिल रहा है। लोग नई कारों के बजाय पुरानी कारों की तरफ रुख कर रहे हैं, और इनमें न सिर्फ हैचबैक बल्कि एसयूवी गाड़ियों भी शामिल हो रहा हैं। बजट में फिट बैठने के चलते लोग नई कार के बजाय पूर्व स्वामित्व वाली कार (Used Cars) को प्राथमिकता दे रहे हैं। तो अगर आप भी एक कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, और आपका मन हैच के बजाय एक एसयूवी (SUV) लेने का है, तो यहां हम आपको बताने जा रहे हैं यूज्ड स्कोर्पियो, बोलेरा और थार की पूरी डिटेल।

 

 



4 लाख से भी कम में Mahindra Scorpio


हमारी सूची की पहली कार है Mahindra Scorpio. कार देखो वेबसाइट पर स्कोर्पियो मॉडल 3.75 लाख की कीमत पर ब्रिकी के लिए उपलब्ध है, इस कार को इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, और यह कार 2012 का मॉडल है, जो 85,000 किमी चली हुई है। स्कोर्पियो का जो मॉडल ब्रिकी पर है, वह डीजल वैरिएंट है, और DL7C रजिस्टर्ड है। बताते चलें, कि महिंद्रा नई पीढ़ी की स्कोर्पियो को लॉन्च करने जा रही है, जिसे कई बार टेस्टिंग के दौरान भी देखा जा चुका है।

उछाल, जानिए वहज

 

 

 


सस्ती Mahindra Thar


महिंद्रा की Thar 4X4 को यहां 4 लाख की कीमत पर सेल किया जा रहा है, मालिक का दावा है, कि यह 16.55 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है, और इसमें 2498 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 105बीएचपी की पावर और 247Nm टॉर्क जेनरेट करता है। Thar 4X4 लाल रंग में ब्रिकी पर है, और यह एडब्ल्यूडी (All Wheel Drive) से लैस है। बताते चलें, कि कार को पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, और यह HR26 रजिस्टर्ड है।

 

 




4 लाख में Mahindra Bolero


Mahindra Bolero का 2013 मॉडल यहां 4.40 लाख की कीमत पर उपलब्ध है, ब्रिकी के लिए उपलब्ध यहां मॉडल 2013 का है। जो 63,000 Km तक चला हुआ है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, और यह डीजल इंजन के साथ DL3V रजिस्टर्ड है। Mahindra Bolero ग्रामीण इलाकों में खासी प्रसिद्व है, और इसका इस्तेमाल लोग एक एसयूवी के साथ एमपीवी के रूप में भी करते हैं।

Disclaimer: Used Cars के बारे में दी गई जानकारी Cardekho वेबसाइट के आधार पर है, किसी भी तरह की डील के लिए हमारी कोई ज़िम्मेदारी नहीं होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो