scriptMahindra Scorpio, Thar Bolero pre-owned car Price 3.75 lakh with EMI | Mahindra Scorpio, Thar और Bolero सिर्फ 3.75 लाख रुपये में मिल रही हैं ये लाजवाब SUV's, EMI पर आज ही ले आएं घर | Patrika News

Mahindra Scorpio, Thar और Bolero सिर्फ 3.75 लाख रुपये में मिल रही हैं ये लाजवाब SUV's, EMI पर आज ही ले आएं घर

अगर आप भी एक कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, और आपका मन हैच के बजाय एक एसयूवी लेने का है, तो यहां हम आपको बताने जा रहे हैं यूज्ड Scorpio, Bolero और Thar की पूरी डिटेल।

नई दिल्ली

Updated: May 05, 2022 09:15:17 am

SUV in Hatchback Price : यूज्ड कार मार्केट को लेकर लोगों में गजब का जुनून देखने को मिल रहा है। लोग नई कारों के बजाय पुरानी कारों की तरफ रुख कर रहे हैं, और इनमें न सिर्फ हैचबैक बल्कि एसयूवी गाड़ियों भी शामिल हो रहा हैं। बजट में फिट बैठने के चलते लोग नई कार के बजाय पूर्व स्वामित्व वाली कार (Used Cars) को प्राथमिकता दे रहे हैं। तो अगर आप भी एक कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, और आपका मन हैच के बजाय एक एसयूवी (SUV) लेने का है, तो यहां हम आपको बताने जा रहे हैं यूज्ड स्कोर्पियो, बोलेरा और थार की पूरी डिटेल।

cheapest_suv-amp.jpg
SUV in Hatchback Price



4 लाख से भी कम में Mahindra Scorpio


हमारी सूची की पहली कार है Mahindra Scorpio. कार देखो वेबसाइट पर स्कोर्पियो मॉडल 3.75 लाख की कीमत पर ब्रिकी के लिए उपलब्ध है, इस कार को इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, और यह कार 2012 का मॉडल है, जो 85,000 किमी चली हुई है। स्कोर्पियो का जो मॉडल ब्रिकी पर है, वह डीजल वैरिएंट है, और DL7C रजिस्टर्ड है। बताते चलें, कि महिंद्रा नई पीढ़ी की स्कोर्पियो को लॉन्च करने जा रही है, जिसे कई बार टेस्टिंग के दौरान भी देखा जा चुका है।





ये भी पढ़ें : Used Cars : क्यों बढ़ रही है पुरानी कारों की मांग, लग्जरी सेगमेंट में आया जबदस्त

उछाल, जानिए वहज


सस्ती Mahindra Thar


महिंद्रा की Thar 4X4 को यहां 4 लाख की कीमत पर सेल किया जा रहा है, मालिक का दावा है, कि यह 16.55 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है, और इसमें 2498 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 105बीएचपी की पावर और 247Nm टॉर्क जेनरेट करता है। Thar 4X4 लाल रंग में ब्रिकी पर है, और यह एडब्ल्यूडी (All Wheel Drive) से लैस है। बताते चलें, कि कार को पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, और यह HR26 रजिस्टर्ड है।






ये भी पढ़ें : सस्ते Auto Loan के दिन खत्म! जानिए रेपो रेट बढ़ जाने आपके लोन पर क्या पड़ेगा असर, कितनी चुकानी होगी ज्यादा रकम ?




4 लाख में Mahindra Bolero


Mahindra Bolero का 2013 मॉडल यहां 4.40 लाख की कीमत पर उपलब्ध है, ब्रिकी के लिए उपलब्ध यहां मॉडल 2013 का है। जो 63,000 Km तक चला हुआ है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, और यह डीजल इंजन के साथ DL3V रजिस्टर्ड है। Mahindra Bolero ग्रामीण इलाकों में खासी प्रसिद्व है, और इसका इस्तेमाल लोग एक एसयूवी के साथ एमपीवी के रूप में भी करते हैं।






Disclaimer: Used Cars के बारे में दी गई जानकारी Cardekho वेबसाइट के आधार पर है, किसी भी तरह की डील के लिए हमारी कोई ज़िम्मेदारी नहीं होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

पेट्रोल-डीज़ल होगा सस्ता, गैस सिलेंडर पर भी मिलेगी सब्सिडी, केंद्र सरकार ने किया बड़ा ऐलानArchery World Cup: भारतीय कंपाउंड टीम ने जीता गोल्ड मेडल, फ्रांस को हरा लगातार दूसरी बार बने चैम्पियनआय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दलंदन में राहुल गांधी के दिए बयान पर BJP हमलावर, बोली- 1984 से केरोसिन लेकर घूम रही कांग्रेसThailand Open 2022: सेमीफाइनल मुक़ाबले में ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट से हारीं सिंधु, टूर्नामेंट से हुई बाहरपैंगोंग झील पर जारी गतिरोध के बीच रेलवे ने सुपरफास्ट ट्रेनों के लिए चीनी कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट क्यों दिया?Rajiv Gandhi 31st Death Anniversary: अधीर रंजन ने ये क्या कह दिया, Tweet डिलीट कर देनी पड़ रही सफाई, FIR तक पहुंची बात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.