scriptइन सिडान कारों पर मिल रहा है 1.5 लाख का डिस्काउंट, Honda city से लेकर vento तक का है ऑप्शन | mega discount offers on sedan cars | Patrika News
ऑटोमोबाइल

इन सिडान कारों पर मिल रहा है 1.5 लाख का डिस्काउंट, Honda city से लेकर vento तक का है ऑप्शन

सिडान कारों का प्राइस काफी ज्यादा होता है लेकिन अगर हम आपसे कहें कि आपके बजट में सिडान कारेें मिल रही हैं तो ।

नई दिल्लीSep 14, 2018 / 01:13 pm

Pragati Bajpai

honda city

इन सिडान कारों पर मिल रहा है 1.5 लाख का डिस्काउंट, Honda city से लेकर vento तक का है ऑप्शन

नई दिल्ली : भारत में सिडान कारों को व्यक्ति की हैसियत से जोड़कर देखा जाता है। यही वजह है कि हर कोई चाहता है कि वो बड़ी कार खरीद पाए खैर ये सबके लिए मुमकिन नहीं होता क्योंकि सिडान कारों का प्राइस काफी ज्यादा होता है लेकिन अगर हम आपसे कहें कि आपके बजट में सिडान कारेें मिल रही हैं तो । दरअसल कार कंपनियां फेस्टिव सीजन के मौके पर अपनी सिडान कारों पर 1.5 लाख का डिस्काउंट दे रही है। चलिए आपको बताते हैं कौन-कौन से ऑप्शन हैं।

honda city

Honda City- होंडा सिटी कंपनी की एक बेहद पापुलर सिडान कार है। ये कार जबसे लॉन्च हुई है इस कार का मार्केट हाई रहा है । होंडा अपनी इस कार पर पूरे 50 हजार का डिस्काउंट दे रही है। आपको बता दें कि सिटी पेट्रोल और डीजल दोनो वेरिएंट्स में आती है। दोनो ही वेरिएंट 1.5 लीटर के इंजन के साथ आते हैं। होंडा सिटी पर कंपनी 35 हजार का एक्सचेंज बोनस और एक साल का इंश्योरेंस फ्री में दे रही है।

Ford Aspire-
फोर्ड की इस फैमिली सिडान कार पर 80000का डिस्काउंट मिल रहा है। इस ऑफर में एक्सचेंज बोनस भी शामिल है। दरअसल कंपनी बहुत जल्द इसका फेसलिफ्ट मॉडल लाने वाली है इसीलिए कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए कंपनी ने ये ऑफर निकाला है।

vento
Volkswagen Vento- Volkswagen की कारें लोगों के लिए स्वैग होती है। कंपनी अपनी इस पापुलर कार पर 1.15 लाख का डिस्काउंट मिल रहा है। इस ऑफर के तहत 60,000 का कैश डिस्काउंट और 40,000 का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। इसके अलावा Volkswagen अपने एम्प्लाईज को 15,000 रू का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है।
zest

tata zest- टाटा की ये कार लॉन्चिंग के समय से ही लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस कार के साथ 80000का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें 45,000 रूपए का कैश डिस्काउंट मिल रहा है।इसके अलावा इसके साथ 15,000 का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

Home / Automobile / इन सिडान कारों पर मिल रहा है 1.5 लाख का डिस्काउंट, Honda city से लेकर vento तक का है ऑप्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो