scriptInnova से भी सस्ती कीमत पर मिल रही है Mercedes-Benz, 15 का देती है माइलेज | now buy Mercedes-Benz c class at the price og innova crysta | Patrika News
कार

Innova से भी सस्ती कीमत पर मिल रही है Mercedes-Benz, 15 का देती है माइलेज

दरअसल यूज्ड कार मार्केट जो आज की तारीख में तेजी से बढ़ रहा है वहां 2014 में खरीदी हुई C-Class मर्सिडीज बेंज C-220 CDI यूज्ड कार मार्केट की पापुलर वेबसाइट

Sep 19, 2018 / 11:47 am

Pragati Bajpai

mercedes benz

Innova से भी सस्ती कीमत पर मिल रही है Mercedes-Benz, 15 का देती है माइलेज

नई दिल्ली: हर इंसान अपनी जिंदगी में मर्सिडीज, ऑडी और BMW जैसी कारें चलाना चाहता है लेकिन ये कारें इतनी महंगी होती हैं कि इन्हें खरीदना सभी के लिए पॉसिबल नहीं होता। लेकिन अगर हम आपसे कहें कि आपको Innova और फॉर्च्यूनर जैसी कारों के बजट में मर्सिडीज मिल जाएगी तो ? यकीन नहीं होता न लेकिन ये सच है। दरअसल यूज्ड कार मार्केट जो आज की तारीख में तेजी से बढ़ रहा है। 2014 में खरीदी हुई C-Class मर्सिडीज बेंज C-220 CDI यूज्ड कार मार्केट की पापुलर वेबसाइट cardekho.com पर 22लाख की कीमत पर मिल रही है। और अगर बात करें इनोवा की तो वो कार भी 22लाख के शोरूम प्राइस से शुरू होती है।

5 लाख से कम में मिलने वाली इन कारों पर मिल रहा है 70 हजार से ज्यादा का डिस्काउंट, जानें कौन कौन हैं ऑप्शन

Mercedes-Benz
सबसे बड़ी बात ये है कि ये कार न सिर्फ अभी 4 साल पहले ही ली गई है बल्कि इस कार का माइलेज भी इसे अपर मिडिल क्लास के लिए अफोर्डेबल बनाता है। डीजल से चलने वाली ये कार 1 लीटर में 14.84 किमी की दूरी तय करती है। और दूसरी बात जो इस कार के फेवर में जाती है वो है इसका टोटल डिस्टेंस। ये मर्सिडीज बेंज अब तक 30000 किमी ही चली है जब कि इन कारों में 100000 चलने तक वारंटी मिलती है। खैर ये तो हुई वो बातें जो इस कार के ओनर द्वारा बता ई जा रही है। अब हम आपको बताते हैं इस कार की कुछ खास बातें।
स्पेसीफिकेशन- इस मर्सिडीज में 2143 CC का इंजन लगा हुआ है, जो कि 167.62 bhp की पॉवर और 400Nm का टॉर्क जनरेट करता है। जो 7 Speed गियर बॉक्स से लैस है। वहीं बात करें व्हील्स की तो 5 सीटर इस सुपर लग्जरी कार में 16 इंच के अलॉय व्हील्स का इस्तेमाल किया गया है। ऑफ व्हाइट कलर की इस कार की टॉप स्पीड 228km प्रति घंटा है।
फीचर्स की बात करें तो पॉवर स्टीयरिंग वाली इस कार में रियर ब्रेक सॉलिड disc वाला और फ्रेंट ब्रेक वेंटिलेटेड disc लगा होता है।

Home / Automobile / Car / Innova से भी सस्ती कीमत पर मिल रही है Mercedes-Benz, 15 का देती है माइलेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो