scriptइस प्लान की मदद से बिना खरीदे बन सकते हैं Renault kwid के मालिक, जानें क्या है पूरा प्लान | now own Renault kwid by paying only 14999 rs | Patrika News

इस प्लान की मदद से बिना खरीदे बन सकते हैं Renault kwid के मालिक, जानें क्या है पूरा प्लान

locationनई दिल्लीPublished: Aug 01, 2019 11:43:08 am

Submitted by:

Pragati Bajpai

रेनॉल्ट क्विड हमारे देश की एक बेहद पापुलर कार है। लेकिन अगर आप ये कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो मार्केट में एक शानदार ऑफर आया है जिससे आप मामूली कीमत में ये कार खरीद सकते हैं।

renault kwid

नई दिल्ली : ऑटोमोबाइल सेक्टर में मंदी का दौर है और लोग फिलहाल नई कार खरीदने से कतरा रहे हैं। यही वजह है कि न सिर्फ कार कंपनियां नए-नए आकर्षक ऑफर लेकर आ रही हैं। फिलहाल अगर आप रेनॉल्ट क्विड लेने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसके तहत 3 लाख की ये कार आप बिना खरीदे अपने घर ले जा सकते हैं।

दरअसल मंदी की वजह से ऑटोमोबाइल सेक्टर में कार लीज पर देने का ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है । महिन्द्रा, हुंडई और मारुति से लेकर प्रीमियम लग्जरी कारें ऑडी और बीएमडबल्यू भी इस क्षेत्र में कदम रख चुकी हैं। तो भला रेनॉ कैसे पीछे रहती लेकिन रेनॉ ये प्लान जूमकार के साथ मिलकर लाई है। हाल ही कंपनी ने जूमकार के साथ समझौता किया है जिसके तहत जूमकार 2020 तक अपने बेड़े में 10,000 रेनॉल्ट कार जोड़ने की योजना बना रहा है।

एक से ज्यादा कार रखने पर देनी होगी ज्यादा फीस, प्रदूषण रोकने के लिए होगा ये खास इंतजाम

मात्र 14999 में घर ले जाएं Renault Kwid-

इस ऑफर के तहत renault kwid खरीदने के लिए आपको मार्केट प्राइस नहीं सिर्फ 14,999 रुपए के मंथली देने पड़ेंगें।

क्विड होने पर कमाई का भी मौका-

जूमकार इस समझौते के तहत सिर्फ आपको किराए पर कार दे ही नहीं रही बल्कि अगर आपके पास Kwid है तो आप अपनी इस कार से अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। दरअसल क्विड के मालिक होने पर सब्सक्राइबर जूमकार पर अपने क्विड को किराए पर देने के लिए उपलब्ध करवा सकते है।

BS-VI इंजन से लैस अर्टिगा पेट्रोल वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानिए कीमत से लेकर फीचर्स तक

आपको बता दें कि रेनॉल्ट क्विड कंपनी हमारे देश में काफी पापुलर है। ये कार अपनी हैचबैक होने के बावजूद एसयूवी जैसा डिजाइन में है, और लोग इसे इसकी परफार्मेंस की वजह से काफी पसंद करते हैं। इंजन की बात करें तो ये हैचबैक कार 800cc व 1.0 लीटर इंजन के साथ उपलब्ध है, इसमें 5 स्पीड मैन्युअल व 5 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है। जूमकार में आने के बाद इसकी लोकप्रियता में थोड़ा और इजाफा हो सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो