महज 31000 रूपए में मिल रही है नई Creta Facelift, बस मानना होगी ये छोटी सी शर्त

महज 31000 रूपए में मिल रही है नई Creta Facelift, बस मानना होगी ये छोटी सी शर्त

Pragati Bajpai | Publish: Sep, 04 2018 03:53:34 PM (IST) कार

आजकल कंपनियां चंद महीनों में अपनी कारों के फेसलिफ्ट मॉडल निकाल देती है। ऐसे में यूजर के सामने सबसे बड़ी समस्या होती है खुद को अपडेट रखने की।creta मालिकों के

नई दिल्ली: Hyundai Creta Facelift लोगों को काफी पसंद आ रही है। शानदार लुक्स और लग्जरी फीचर वाली ये कार लोगों को काफी पसंद आ रही है।लेकिन कई लोग हैं जिनके पास creta का पुराना मॉडल है ऐसे लोगों के लिए एक खुशखबरी है। महज 31000 रूपए में आपकी पुरानी क्रेटा नई फेसलिफ्ट में बदल सकती है।

अपनी मोटरसाइकिल में करवाएं ये बदलाव, स्पोर्ट्स बाइक भी देगी जबरदस्त माइलेज

दरअसल बॉडी किट से लेकर हेडलाइट और दूसरे जरूरी मोडिफिकेशन के बाद आपकी पुरानी creta, 2018 के फेसलिफ्ट मॉडल में बदल जाएगी।कार के मालिक जिन्होने अपनी 2016 के मॉडल पर ये मोडिफिकेशन का काम कराया है उनका कहना है कि उनकी कार में 1.6-litre VTVT SX+ इंजन लगा है जो कि खुद creta फेसलिफ्ट में भी नहीं मिल रही है। चलिए आपको बताते हैं कि ये कारनामा कैसे हुआ।

इस कार को बाहर से देखने पर ये पुरानी और नई creta का मिक्स लगता है।जहां एक ओर बॉडी किट और ग्रिल नई फेसलिफ्ट मॉडल से लिए गए हैं वहीं कार की हेडलाइट पुराने मॉडल की ही हैं। इसके अलावा कार में फॉग लाइट नई लगाई है जिसके साथ सिल्वर स्किड प्लेट भी है। पूरी बॉडी को ब्लैक और व्हाइट से पेंट किया गया है जो काफी अच्छा लग रहा है।

ड्राइवर से लेकर पैसेंजर की सिक्योरिटी की मिलती है गारंटी,फेस्टिव सीजन में लॉन्च होगा इस कार का नया वेरिएंट

इन सबके अलावा Hyundai Creta मे फ्रंट कैमरा, ब्लैक हैडलाइनर, चॉकलेट ब्राउन कलर की सीट्स और 18इंच के अलॉय व्हील्, LED taillights, मर्करी स्पीकर वाला ऑडियो सिस्टम लगाए गए हैं। कार का डैशबोर्ड भी 2018 के मॉडल से लिया गया है।

creta facelift

2018 वाले Hyundai Creta 1.6-लीटर पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 13.47 लाख रूपए है।यानि लाखों की कार आप सिर्फ चंद हजार रूपए में हासिल कर सकते हैं।आपको मालूम हो कि ये कार अपने सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग कार है।

Ad Block is Banned