scriptराजनीति के मैदान में सनी देओल की एंट्री, चलाते हैं करोड़ों की कारें | sunny deol new bjp leader has huge luxury car collection | Patrika News

राजनीति के मैदान में सनी देओल की एंट्री, चलाते हैं करोड़ों की कारें

locationनई दिल्लीPublished: Apr 23, 2019 01:16:00 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

सनी देओल ने शुरू की राजनीति
शानदार कारों के हैं शौकीन

 

sunny

लोकसभा चुनाव: भाजपा में शामिल होंगे अभिनेता सन्नी देओल, गुरुदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्शन अभिनेता सनी देओल ने फाइनली राजनीति में एंट्री कर ली। सत्ता धारी पार्टी बीजेपी को ज्वाइन करने वाले सनी देओल अपने पैतृक निवास पंजाब के अमृतसर से चुनाव लड़ सकते हैं। फिल्मों में तो सनी का जमाना अब बीत चुका है लेकिन राजनीति के गलियारो के लिए वो अभी भी युवा है। राजनीति के अलावा एक और शौक है जो सनी को आज की जनरेशन से जो़ड़ता है।

गर्मी में होगा कश्मीर की ठंड का अहसास, बस कार में लगाए 350 रुपए की ये डिवाइस

दरअसल सनी को शानदार लग्जरी कारें चलाने का बेहद शौक है और सनी के पास कारों का एक अच्छा खासा कलेक्शन है, लेकिन इनमें से कुछ कारें हैं जो न सिर्फ बेहद कीमती है बल्कि सनी को काफी अजीज है। आज हम आपको सनी की ऐसी ही पसंदीदा कारों के बारे में बताएंगे। आपको बता दें कि सनी की इन कारों की कीमत करोड़ों में है।

Audi A8, कीमत : 1-2 करोड़ रुपए

62 साल के सनी को अक्सर इस कार में देखा जाता है। आपको बता दें कि सनी के इस कार के फीचर उनकी बॉलीवुड़ इमेज जैसे ही हैं। सनी की इस कार पर एके-47 की गोलियों का भी कोई असर नहीं होता।

इस वजह से लोग पसंद करते हैं TATA की ये सस्ती कार, कारण जानकर आप भी खरीदेंगे

range rover

The Range Rover-

कीमत- शुरूआती कीमत 2.40 करोड़ रुपए

सनी के पास एक रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी भी है। इंडिया में इस गाड़ी एक्स शोरूम प्राइस करीब 2.40 करोड़ रुपए से शुरू होता है। यह 11.49kmpl का माइलेज वाली ये कार मात्र 7.2 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रतिघंटा की स्पीड तक पहुंच सकती है। इसकी टॉप स्पीड 218 किमी प्रतिघंटा है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो