Tata Motors करेगी कारों का फ्री चेकअप, आप भी ले सकते हैं इस ऑफर का फायदा

Tata Motors करेगी कारों का फ्री चेकअप, आप भी ले सकते हैं इस ऑफर का फायदा

Vineet Singh | Updated: 14 Jul 2019, 06:13:07 PM (IST) कार

  • Tata Motors करेगा कारों का फ्री चेकअप
  • ग्राहक 10 दिन तक ले सकते हैं इस ऑफर का लाभ
  • कई अन्य ऑफर्स का भी मिलेगा फायदा

नई दिल्ली: मानसून ( monsoon ) का सीजन आ चुका है, ऐसे में कारों को दुरुस्त रखना बेहद जरूरी है नहीं तो बारिश के मौसम में आपकी कार धोखा दे सकती है। इस मौसम की दिक्कतों से आपकी कार को बचाने के लिए Tata Motors अपने ग्राहकों को जबरदस्त ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत कार ग्राहक अपनी कार का फ्री चेकअप करवा सकते हैं और अपनी कार को ठीक करवा सकते हैं।

एक तरह से इस ऑफर में आप अपनी टाटा कार की फ्री सर्विसिंग करवा सकते हैं। आमतौर पर आप जब अपनी कार की सर्विसिंग करवाते हैं तब आपको अच्छे खासे पैसे खर्च करने पड़ जाते हैं ऐसे में टाटा ने अपने ग्राहकों को इस सीजन में तोहफा देने का फैसला किया है।

 

car checkup

कंपनी की तरफ से बताया गया कि 15 जुलाई से 25 जुलाई 2019 तक ग्राहकों को यह सुविधा दी जाएगी। इसमें आप गाड़ी का फ्री चेकअप करा सकते हैं साथ ही डीलरशिप नेटवर्क के जरिये ग्राहकों के लिए कई सारी स्कीम और ऑफर्स का लाभ भी ले सकते हैं।

टाटा मोटर्स के इस मॉनसून चेकअप कैम्पेन में ग्राहकों को रोड साइड असिस्टेंस पॉलिसी में डिस्काउंट मिलेगा साथ ही स्पेयर पार्ट्स, लेबर चार्ज, ऑयल टॉप अप या ऑयल चेंज में भी छूट दी जाएगी। इस स्कीम में ग्राहक पुरानी कार की मुफ्त में जांच करा सकेंगे। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आप अपने नजदीकी टाटा मोटर्स के ऑथराइज़्ड वर्कशॉप में जा सकते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned