scriptमहज 3.83 की ये कारें देती हैं सबसे ज्यादा माइलेज, स्टाइल किसी महंगी कार जैसा | these are the best milage indian cars | Patrika News

महज 3.83 की ये कारें देती हैं सबसे ज्यादा माइलेज, स्टाइल किसी महंगी कार जैसा

Published: Sep 07, 2018 08:01:30 am

Submitted by:

Vineet Singh

आज इस खबर में हम आपको ऐसी ही एक कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शानदार सबसे ज्यादा माइलेज देती हैं।

cheap cars

महज 3.83 की ये कारें देती हैं सबसे ज्यादा माइलेज, स्टाइल किसी महंगी कार जैसा

नई दिल्ली: भारत में एक दौर था जब लोग बिना माइलेज देखे हुए कोई भी कार खरीद लेते थे, लेकिन जैसे जैसे पेट्रोल के दाम में बढ़ोत्तरी हो रही है उसे देखते हुए लोग अब ऐसी कार खरीदने लगे हैं जो स्टाइलिश और सस्ती हो साथ ही में जबरदस्त माइलेज भी देती हों। आज इस खबर में हम आपको ऐसी ही एक कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शानदार सबसे ज्यादा माइलेज देती हैं।
इन खूबियों की वजह से हर 10 सेकेंड पर भारत में खरीदा जाता है ये स्कूटर, जानेंगे तो आप भी खरीदेंगे

रेनॉल्ट क्विड: रेनॉल्ट की क्विड को भारतीय सड़कों के हिसाब से बनाया गया है और इसकी शुरुआती कीमत 3.83 लाख रुपये है। आपको बता दें कि ये कार 23.84kmpl का माइलेज देती है। ये कार बेहद ही स्टाइलिश है और युवाओं के हिसाब से डिजाइन की गयी है।
ड्राइवर की जान बचाने तक की ताकत रखता है ये छोटा सा डिवाइस, कीमत मात्र 392 रूपए

ऑल्टो 800: अगर आप ऑल्टो 800 को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 3.47 लाख रुपये की शुरुआती कीमत चुकानी पड़ेगी। कंपनी इस कार के माइलेज को लेकर 24.7kmpl का दावा करती है।
इस वजह से धुंआ देती है आपकी बाइक, अवॉइड किया तो इंजन हो जाएगा ख़राब

आल्टो के 10: मारुती की ऑल्टो एक सस्ती और किफायती कार है जिसमें आपको बेहतरीन स्टाइल के साथ जोरदार फीचर्स भी मिल जाते हैं। इस कार की कीमत 3 .30 लाख से शुरू हो जाती है और ये कार 24.07kmpl का माइलेज देती है।
नए अवतार में आ रही है TATA की ये शानदार कार, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

टाटा टिआगो: टाटा टिआगो कम समय में भारतीयों की पसंद बन चुकी है, इस कार को आप 3.35 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं और ये कार 23.84kmpl का जबरदस्त माइलेज देती है।

ट्रेंडिंग वीडियो