उदयपुर के राजकुमार को पसंद आया Mahindra Thar का स्पेशल एडीशन, चाभी देने पहुंचे आनंद महिन्द्रा

उदयपुर के प्रिंस लक्ष्यराज सिंह ने अपने कार कलेक्शन में महिंद्रा थार 700 को एड किया है। इस कार की सबसे खास बात ये है कि आनंद महिन्द्रा खुद राजकुमार को ये कार देने पहुंचे।

By: Pragati Bajpai

Updated: 28 Sep 2019, 03:24 PM IST

नई दिल्ली: आजकल के जमाने में राजा महाराजाओं के बारे में कम ही सुनाई पड़ता है लेकिन उदयपुर के राजकुमार लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ के कार प्रेम के चलते अक्सर सुर्खियां बनती रहती है। उनके गैराज में विटेंज कारों समेत रॉल्स रॉयस जैसी लग्जरी कारें शामिल है। लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने अपने इस शौक को आगे बढ़ाते हुए अपने कार कलेक्शन में Mahindra Thar 700 को जोड़ा है।

टेस्टिंग के दौरान नजर आई 6 सीटर Mg Hector, सामने आई खूबियां

आपको बता दें कि राजकुमार को इस लिमिटेड एडिशन महिंद्रा थार 700 की चाभी देने खुद आनंद महिंद्रा पहुंचे। यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि लिमिटेड एडिशन महिंद्रा थार 700 कंपनी का स्पेशल प्रोडक्ट है जो कंपनी ने ऑटोमोबाइल सेक्टर में 70 साल पूरे होने के मौके पर बनाया है। इस कार की कीमत 9.99 लाख रूपए से शुरू होती है। और इसकी सिर्फ 700 यूनिट्स ही बनेंगी। चलिए आपको बताते हैं इस कार के बारे में कुछ खास बातें-

चल गया Kia Seltos का जादू, महीने भर में मिली 40 हजार बुकिंग्स

 

prince_car.png

इंजन और परफार्मेंस- इसमें 2.5 लीटर सीडीआरई टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन है जो 106 हार्स पावर की ताकत और 247 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस 6 सीटर एसयूवी में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर साइड एयरबैग, पावर स्टीयरिंग, अलॉय व्हील्स जैसे तमाम लेटेस्ट फीचर्स शामिल है। कंपनी का कहना है कि यह एसयूवी 16.55 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देती है।

फीचर्स- इसमें फाइव स्पोक अलॉय व्हील्स, ब्लैक फिनिश ग्रिल, सिल्वर फ्रंट बंपर और सेफ्टी के लिए एबीएस सिस्टम दिया गया है।

Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned