अखिलेश यादव ने भाजपा पर बोला हमला, सीएम योगी को बताया चिलम मंत्री

जनसभा के दौरान सीएम योगी पर जमकर साधा निशाना

सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राबर्ट्सगंज के हाइडिल मैदान जनसभा की। उन्होंने जनसभा के दौरान सीएम योगी पर जमकर निशाना साधते हुए सीएम योगी को चिलम मंत्री बता डाला।


अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ मुझे शराब बता रहे थे जबकि बाबा मुख्यमंत्री खुद चिलम मंत्री हैं। उन्होंने कहा कि अगर संविधान ने आपको मौका नहीं दिया होता तो किसी मठ में घंटा बजा रहे होते। वहीं आरएलडी के जयंत चौधरी मंच से बोलते हुए बीजेपी की ओर इशारा करते हुए कहा कि उनकी बातों में मत आना। नहीं तो न नौकरी मिलेगी न छोकरी।


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोनभद्र में सपा प्रत्याशी रविवार को राबर्ट्सगंज के हाइडिल मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। करीब चालीस मिनट के संबोधन में उन्होंने अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाने के साथ ही पीएम व सीएम पर हमलावर दिखे। कहा कि देश की जनता भाजपा सरकार के झूठ, फरेब व धोखे से दुखी है। भाजपा की सरकार जब से आई है तब से लोगों की नौकरी छिन गई, रोजगार छिन गया। अच्छे दिन का वादा करने वाले अपने वादे के मुताबिक काम नहीं किए। गत पांच सालों में धोखे के अलावा देश के लोगों को कुछ नहीं मिला।

By-Santosh Jaiswal

sarveshwari Mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned