Tamil Nadu Assembly Elections 2021M: पाली सांसद पीपी चौधरी आज चेन्नई के दौरे पर

Tamil Nadu Assembly Elections 2021 राजस्थान के पाली जिले के सांसद और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री पीपी चौधरी बुधवार को अपने दो दिवसीय दौरे के लिए चेन्नई आएंगे।

By: Vishal Kesharwani

Published: 30 Mar 2021, 07:43 PM IST


-हार्र्बर विस सीट के उम्मीदवार के लिए करेंगे चुनाव प्रचार
चेन्नई. Tamil Nadu Assembly Elections 2021 राजस्थान के पाली जिले के सांसद और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री पीपी चौधरी बुधवार को अपने दो दिवसीय दौरे के लिए चेन्नई आएंगे। यहां पहुंचने के बाद शाम 5.३० बजे भाजपा के हार्र्बर विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार विनोज पी. सेल्वम के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। 1 अप्रेल को सुबह दस बजे क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

 

उसके बाद शाम को प्रवासी राजस्थानी चुनावी सम्मेलम में शामिल होंगे और पार्टी उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे। इस दौरान भाजपा नेता राज के. पुरोहित भी रहेंगे और मतदाताओं से वोट की अपील करेंगे। भाजपा कार्यकर्ता हर्षित जैन, जीतू और हंसराज ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सेल्वम के प्रचार के लिए दोनों नेता आएंगे और मतदाताओं से वोट देने की अपील करेंगे। दोनों नेताओं का स्वागत भी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सेल्वम के प्रचार के लिए दोनों नेता आएंगे और मतदाताओं से वोट देने की अपील करेंगे। दोनों नेताओं का स्वागत भी किया जाएगा।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned