scriptपत्नी से विवाद कर सोया, सुबह फंदे से लटका मिला | Got trapped in the morning | Patrika News

पत्नी से विवाद कर सोया, सुबह फंदे से लटका मिला

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 25, 2018 11:40:23 am

Submitted by:

prabha shankar

पुलिस ने मर्ग कायम कर शुरू की जांच

Police starts merging investigations

Police starts merging investigations

छिंदवाड़ा . पत्नी से विवाद कर सोया पति सुबह नहीं उठा। दरवाजा तोडकऱ देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। डायल-100 को सूचित किया गया। भोपाल से मिले पाइंट पर धरमटेकड़ी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। कागजी कार्रवाई कर शव को फंदे से उतारा। मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंपा गया।
धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी सहदेवराम साहू ने बताया कि रविवार रात लहगडुआ निवासी रामदास (50) पिता जेठू का विवाद उसकी पत्नी के साथ हुआ था। देर रात पत्नी बच्चों के साथ अलग कमरे में सो गई। पति भी दूसरे कमरे में जाकर सो गया। सुबह रामदास नहीं उठा तो पत्नी ने दरवाजा खटखटाया। कुछ देर इंतजार करने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो तोडकऱ देखा तो वह फांसी के फंदे से लटका हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि रामदास शराब पीने का आदि था और पत्नी से आए दिन विवाद किया करता था।
पानी भरने को लेकर विवाद
पानी भरने की बात पर पातालेश्वर में विवाद हो गया। तीन लोगों ने मिलकर एक युवक की पिटाई कर दी। कुंडीपुरा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रोहित पिता झीनो कहार की रिपोर्ट पर पुलिस ने पवन माहोरे, शुभम पाल एवं रोहित माहोरे के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धारा में प्रकरण दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो