scriptLok Sabha Election 2024 : कमलनाथ पर बड़ा हमला, सीएम बोले- उन्होंने किसी को हेलीकाप्टर से नहीं घुमाया पर हम बैठाएंगे | Lok Sabha Election 2024 : Kamal Nath helicopter CM Mohan Yadav | Patrika News
छिंदवाड़ा

Lok Sabha Election 2024 : कमलनाथ पर बड़ा हमला, सीएम बोले- उन्होंने किसी को हेलीकाप्टर से नहीं घुमाया पर हम बैठाएंगे

Lok Sabha Election 2024: Kamal Nath helicopter CM Mohan Yadav- मुख्यमंत्री ने शनिवार को छिंदवाड़ा लोकसभा Chhindwara Lok Sabha Election 2024 क्षेत्र में कई घंटे तक प्रचार किया।

छिंदवाड़ाApr 06, 2024 / 09:50 pm

deepak deewan

cmmy.png

सीएम ने कमलनाथ के परिवारवाद पर तीखा हमला बोला

Lok Sabha Election 2024: Kamal Nath helicopter CM Mohan Yadav – कांग्रेस और कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा Chhindwara Lok Sabha Election को छीनने के लिए बेकरार बीजेपी ने यहां जबर्दस्त घेराबंदी की है। सीएम मोहन यादव शनिवार को भी यहां पहुंचे और पांढुर्णा में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने यहां कमलनाथ पर बड़ा हमला किया। सीएम ने कहा कि कमलनाथ ने यहां से किसी आदिवासी को सांसद नहीं बनाया बल्कि अपने पुत्र को ही आगे बढ़ाया।

सीएम मोहन यादव ने अपने हेलीकाप्टर में कभी किसी को नहीं बैठाया लेकिन राज्य की बीजेपी सरकार यह मौका दे रही है। स्वास्थ्य खराब होने पर आपात सेवा के रूप में किसी को भी हेलीकाप्टर पर सवार करके अस्पताल भेजा जाएगा।

मुख्यमंत्री ने शनिवार को छिंदवाड़ा लोकसभा Chhindwara Lok Sabha Election 2024 क्षेत्र में कई घंटे तक प्रचार किया। नांदनवाड़ी, पांढुर्णा और सौंसर में रोड शो तथा नुक्कड़ सभा में सीएम ने कमलनाथ के परिवारवाद पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा और पांढुर्णा में 16 लाख से ज्यादा वोटर्स हैं पर कांग्रेस या कमलनाथ को यहां से एक भी ऐसा आदिवासी नहीं मिला जिसे सांसद बना सकें। उन्होंने किसी ओबीसी या अन्य वर्ग के युवा को मौका देने की बजाए अपने पुत्र, अपनी पत्नी को ही सांसद बनवाया।

वे घर से ही हेलीकाप्टर से आते जाते हैं पर क्या आपको कभी हेलीकाप्टर में बिठाया? लेकिन हम ऐसा कर रहे हैं। किसी जरूरतमंद की तबीयत खराब होने पर उसे मेडिकल इमरजेंसी के लिए हेलीकाप्टर से भेजेंगे।

सीएम ने कहा कि छिंदवाड़ा और पांढुर्णा के किसी आदिवासी, ओबीसी या अन्य किसी वर्ग के व्यक्ति कांग्रेस ने आगे नहीं आना दिया पर बीजेपी ने हमेशा समाज के हर वर्ग के विकास की कोशिश की है। हम आगे भी आमजन के लिए समर्पित रहते हुए उनके कल्याण की योजनाएं बनाते रहेंगे। जनसभा के बाद सीएम ने जामसांवली हनुमान मंदिर में पूजा की।

Home / Chhindwara / Lok Sabha Election 2024 : कमलनाथ पर बड़ा हमला, सीएम बोले- उन्होंने किसी को हेलीकाप्टर से नहीं घुमाया पर हम बैठाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो