scriptयुवक ने पुलिसकर्मी को किया जख्मी तो गाडिय़ों की तोड़ी कांच, देखें वीडियो | The policeman wounded, the glass of broken glass, see video | Patrika News

युवक ने पुलिसकर्मी को किया जख्मी तो गाडिय़ों की तोड़ी कांच, देखें वीडियो

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 25, 2018 12:30:56 pm

Submitted by:

Dinesh Sahu

जिला अस्पताल : युवक ने मरीजों के बैठने के लिए बना चबूतरा तोड़ा, वाहनों को भी पहुंचाई क्षति

The policeman wounded, the glass of broken glass, see video

The policeman wounded, the glass of broken glass, see video

छिंदवाड़ा. जिला अस्पताल के मरीज पंजीयन तथा औषधि वितरण विभाग के समक्ष सोमवार दोपहर दो बजे से एक मनोरोगी ने उत्पात मचाया। इस दौरान पकडऩे गए एक पुलिसकर्मी समेत कुछ लोगों को मनोरोगी ने पत्थर मारकर जख्मी कर दिया। इतना ही नहीं मरीजों के बैठने के लिए बने चबूतरे पर लगे काला पत्थर उखाड़ दिए तथा एक कार और शव वाहन के कांच तोड़ दिए।
मनोरोगी ने पुलिसकर्मी को किया जख्मी, मचाया उत्पात


इधर, मनोरोगी के व्यवहार से अस्पताल पहुंचे मरीज, परिजन, स्वास्थ्य कर्मचारी तथा पुलिस कर्मी भी सहमे हुए नजर आए। वहीं काफी मशक्कत के बाद शाम करीब पांच बजे मनोरोगी को पकड़ कर उसे पर काबू पाया गया और डायल-100 की पुलिस को सौंपने के बाद पुलिस उसे कोतवाली लेकर गई।
बताया जाता है कि उक्त मनारोगी जिला अस्पताल में पहली बार नजर आया है तथा पुलिस की वर्दी पहनने वाले या उसे पकडऩे का प्रयास करने वालों पर वह पत्थर बरसा रहा था। इसी वजह से सीधे पुलिस उस पर काबू नहीं कर पा रही थी।

रस्सी से बांधा तो कुछ ने कर दी पिटाई


इधर, घात लगाए कुछ लोग मौका पाते ही मनोरोगी पर झपटे तो वह गिर गया। इसके बाद सभी ने उसे जमीन पर लिटा दिया और रस्सी से उसके हाथ-पैर बांध दिए। इतना ही नहीं गुस्साए कुछ लोगों ने उसकी पिटाई भी कर दी। इस पूरी घटना को लेकर पुलिस दूसरों की मदद लेने को मजबूर दिखी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो