scriptअवैध संबध के शक में प्रेमी के साथ पत्नी की भी जान ली, तीन दिन बाद बंद घर में मिला शव | double murder in chittorgarh | Patrika News
चित्तौड़गढ़

अवैध संबध के शक में प्रेमी के साथ पत्नी की भी जान ली, तीन दिन बाद बंद घर में मिला शव

दो दिन पहले युवक की हत्या का मामला सोमवार को दोहरे हत्याकाण्ड में बदल गया।

चित्तौड़गढ़Apr 30, 2018 / 08:02 pm

Kamlesh Sharma

double murder
बड़ीसादड़ी ( चित्तौड़गढ़)। दो दिन पहले युवक की हत्या का मामला सोमवार को दोहरे हत्याकाण्ड में बदल गया। पुलिस युवक के हत्यारे की तलाश करते आरोपित के घर तक पहुंची तो एक कमरे में उसकी पत्नी का शव भी मिल गया। वह पहले लापता बताई जा रही थी। पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या का कारण अवैध सम्बन्ध बताए जा रहे हैं।
पुलिस को शुक्रवार को जरखाना मोड़ सरथला निवासी नाथुलाल नाई खून से सना पड़ा मिला था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को उदयपुर रेफर किया, जहां शनिवार को उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गठित टीम ने सोमवार को मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर पालाखेड़ी निवासी प्रभुलाल को तलाशते हुए उसके घर पहुंची तो कमरे में से दुर्गन्ध आने पर ताला तोडक़र देखा। उसमें प्रभुलाल की पत्नी राधा का शव मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।
राधा की मौत शुक्रवार को ही हो गई थी, लेकिन शव कमरे में बंद होने से पता नहीं चला। शव कमरे में डालने के बाद पति फरार था।

VIDEO : किसान के बेटे हेलीकॉप्टर से इसलिए ले गए दुल्हनियां, दो दुल्हनों बहनों को विदा करने पहुंचा पूरा गांव
दोहरे हत्याकाण्ड मे मुख्य आरोपित प्रभु लाल व सहयोगी लक्ष्मीलाल गायरी, प्रकाश रावत व नन्दलाल रावत को सोमवार शाम 5 बजे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच में पता चला कि आरोपित प्रभुलाल ने अवैध सम्बन्धों के शक में नाथुलाल की हत्या के बाद अपनी पत्नी राधा की भी हत्या कर दी।
नाई जागृति महासभा की ओर से 28 अप्रेल को नाथुलाल के शव को थाने के बाहर रखकर प्रदर्शन कर आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने पड़ताल तेज की ओर सोमवार को मामले का राजफाश हुआ।

Hindi News/ Chittorgarh / अवैध संबध के शक में प्रेमी के साथ पत्नी की भी जान ली, तीन दिन बाद बंद घर में मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो