scriptIRCTC लाया पहाड़ों में घूमने के लिए सबसे सस्ता पैकेज, इस गर्मियों में धरती का स्वर्ग ‘कश्मीर’ घूमने का ये गोल्डन चांस | IRCTC Cheapest Tour Package IRCTC Kashmir Tour 2024 IRCTC Tour List | Patrika News
चित्तौड़गढ़

IRCTC लाया पहाड़ों में घूमने के लिए सबसे सस्ता पैकेज, इस गर्मियों में धरती का स्वर्ग ‘कश्मीर’ घूमने का ये गोल्डन चांस

IRCTC Kashmir Tour Package 2024: अगर पहाड़ों की बात हो रही हो और कश्मीर का जिक्र न आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। ऐसे में अगर आप भी गर्मियों में पहाड़ी वादियों को घूमने का मन बना रहे हैं तो आपके पास एक शानदार मौका है।

चित्तौड़गढ़May 29, 2024 / 11:04 am

Akshita Deora

IRCTC Tour Package Of Kashmir: देश में यूं तो घूमने के लिए सुंदर जगहों की कोई कमी नहीं , लेकिन कश्मीर की बात तो सबसे अलग ही है। भारत का ताज कश्मीर किसी स्वर्ग से कम नहीं है। गर्मियों के मौसम में कई सारे लोग फैमिली के साथ टूर प्लान करते हैं। गर्मियों में घूमने के लिए सबसे फेवरेट डेस्टिनेशंस में सबसे पहला नंबर आता है पहाड़ों का या फिर हिल स्टेशन का।
अगर पहाड़ों की बात हो रही हो और कश्मीर का जिक्र न आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। ऐसे में अगर आप भी गर्मियों में पहाड़ी वादियों को घूमने का मन बना रहे हैं तो आपके पास एक शानदार मौका है। आईआरसीटीसी आपको धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले कश्मीर की सैर कराने के लिए एक किफायती एयर टूर पैकेज लेकर आया है। यह एक एयर टूर पैकेज है। इसमें श्रीनगर, सोनमर्ग, पहलगाम, गुलमर्ग घूमने का मौका मिल रहा है। यह एक फ्लाइट पैकेज है। जिसमें आपको फ्लाइट से दिल्ली से श्रीनगर जाने और आने की सुविधा मिलेगी।
यह भी पढ़ें

139 नंबर है बहुत जरूरी, ट्रेन से घूमने जा रहे हैं तो इस नंबर से ऐसे होगी मदद

ऐसे उठा सकते हैं पैकेज का लाभ

पैकेज का लुत्फ आप 14 जून, 18 जून, 21 जून और 24 जून को उठा सकते हैं। पैकेज में आपको एसी रूम में ठहरने का मौका मिलेगा। एक रात के लिए आपको हाउस बोट में ठहरने की फैसिलिटी भी मिलेगी। इसके साथ ही डल झील में शिकारा राइड भी मिलेगी।

यह होगा किराया

कश्मीर पैकेज में सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए 44,010 रुपए, डबल ऑक्यूपेंसी में 38,620 रुपए और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी के लिए आपको 37,060 रुपए प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना होगा।

Hindi News/ Chittorgarh / IRCTC लाया पहाड़ों में घूमने के लिए सबसे सस्ता पैकेज, इस गर्मियों में धरती का स्वर्ग ‘कश्मीर’ घूमने का ये गोल्डन चांस

ट्रेंडिंग वीडियो