script‘शिकारी’ जो खुद बन गया ‘शिकार’, सचिन तेंदुलकर से लेकर वीवीएस लक्ष्मण तक को कर चुका है परेशान | A woman complain against MPCA member Sanjeev Gupta, Sachin-Laxman | Patrika News
क्रिकेट

‘शिकारी’ जो खुद बन गया ‘शिकार’, सचिन तेंदुलकर से लेकर वीवीएस लक्ष्मण तक को कर चुका है परेशान

संजीव गुप्ता पर महिला ने अश्लील बातचीत का लगाया आरोप।
एमपीसीए के आजीवन सदस्य हैं संजीव गुप्ता।
संजीव ने ही सचिन और लक्ष्मण के खिलाफ की थी शिकायत।
शिकायत के बाद बीसीसीआई लोकपाल में सचिन-लक्ष्मण से मांगा था जवाब।

 

नई दिल्लीMay 28, 2019 / 12:07 pm

Manoj Sharma Sports

Sachin and Laxman

नई दिल्ली। हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटरों सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) और वीवीएस लक्ष्मण ( VVS Laxman ) के खिलाफ हितों के टकराव संबंधी मामला काफी चर्चा में रहा था। इस मामले में इन दोनों पूर्व क्रिकेटर्स को बीसीसीआई ( BCCI ) लोकपाल डीके जैन के समक्ष सफाई पेश करनी पड़ी थी।

बहरहाल इस मामले में सचिन और लक्ष्मण के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने वाला व्यक्ति खुद ही सवालों के घेरे में आ गया है। मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ ( एमपीसीए ) के आजीवन सदस्य संजीव गुप्ता पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वॉट्स एप पर एक महिला के साथ अश्लील बातचीत की है।

ये मामला तब उजागर हुआ जब इन अश्लील बातों में से संबंधी मेल एमपीसीए के सदस्यों के पास आया। इसके बाद एमपीसीए में हड़कंप सा मच गया। कोई भी अधिकारी या सदस्य इस मामले में कुछ भी खुलकर कहने को तैयार नहीं है।

क्या है मेल में…

संजीव के खिलाफ जो आया है उसमें कहा गया है कि संजीव ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का उपयोग पहले महिला से संपर्क साधने के लिए किया और फिर अश्लील बातों में शामिल रहा। यहां तक कि शिकायतकर्ता महिला ने इस मुद्दे को उठाया और संजीव की प्रोफाइल को साइट से ब्लॉक करने को कहा।

…और एमपीसीए में मचा हड़कंप-

इस मेल के आने के बाद एमपीसीए के सदस्य राज सिंह चौहान ने सचिव मिलिंद कानमाडिकर को लिखा, “आज मुझे एक पत्र मिला जिसमें कुछ कागजात संलिप्त हैं। यह पत्र संजीव के खिलाफ शिकायत है और यह शिकायत एक महिला ने की है।”

उन्होंने कहा, “महिला का कहना है कि यह शख्स एमपीसीए का सदस्य संजीव गुप्ता है। उन्होंने कहा है कि इस संबंध में उन्होंने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी शिकायत की थी।”

उन्होंने कहा, “यह मामला फरवरी 2019 का है। मैं साथ में वह पत्र संलग्न कर रहा हूं। आप पत्र में लिखी जानकारी को जांचें और हमें बताएं कि इस तरह के मामलों की एमपीसीए में रिपोर्ट की जा सकती है या नहीं।”

आपको बता दें कि संजीव ने सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण पर सीएसी का सदस्य रहने के बावजूद आईपीएल फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ने को लेकर बीसीसीआई के लोकपाल डी.के. जैन को हितों के टकराव की शिकायत की थी। संजीव की शिकायत के बाद ही जैन ने सचिन और लक्ष्मण से इस मसले पर जवाब मांगा था।

Home / Sports / Cricket News / ‘शिकारी’ जो खुद बन गया ‘शिकार’, सचिन तेंदुलकर से लेकर वीवीएस लक्ष्मण तक को कर चुका है परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो