scriptआईपीएल 2020 के लिए पूरी तरह तैयार हैं AB de Villiers, इस अंदाज में दी जानकारी | AB de Villiers is ready for IPL 2020 13 Season after retirement | Patrika News

आईपीएल 2020 के लिए पूरी तरह तैयार हैं AB de Villiers, इस अंदाज में दी जानकारी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 11, 2020 01:58:35 pm

आईपीएल 2020 के 13 वें सीजन में धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं AB de Villiers
आरसीबी के स्टार खिलाड़ी एबी डिविलियर्स इंटरनेशनल क्रिकेट को कर चुके हैं अलविदा
मिस्टर 360 के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स को एक बार फिर मैदान पर देखने के लिए बेताब हैं फैंस

AB De Villers

आरसीबी के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 ( IPL 2020 ) के आगाज की घड़ियां जैसे-जैसे नजदीक जा रही हैं। क्रिकेट के प्रशंसकों में अपने-अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को मैदान पर देखने की बेताबी भी बढ़ती जा रही है। ऐसे ही एक खिलाड़ी है एबी डिविलियर्स ( AB de Villiers ), जिनको मैदान पर एक बार फिर बल्लेबाजी करते देखने के लिए उनके फैंन बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
खास बात यह है कि एबी डिविलियर्स ने भी आईपीएल 2020 के 13वें सीजन के लिए खुद को पूरी तरह तैयार बताया। मिस्टर 360 के नाम से पहचाने जाने वाले एबी डिविलियर्स ने आईपीएल में एंट्री से पहले एक खास अंदाज में खुद को पूरी तरह फिट रहने का एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसको देखकर लग रहा है कि एबी डिविलियर्स एक बार फिर अपने बल्ले से गेंदबाजों के होश उड़ाने वाले हैं।
यूएस ओपन 2020 में हुआ बड़ा उलटफेर, अमरीका की दिग्गज खिलाड़ी सेमीफाइनल से हुई बाहर

खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के साथ जंगलों में स्टंट दिखाने से पहले खोला जिंदगी का अहम राज, जानें क्यों हो रही चर्चा

इंटरनेशनल क्रिकेट से नाता तोड़ने वाले एबी डिविलियर्स की बल्लेबाजी का नजारा एक बार फिर आईपीएल के 13वें सीजन में देखने को मिलेगा। यही वजह है कि उनके फैंस में एबी के मैदान पर लौटने को लेकर खासी बेताबी है। फैंस की इस बेताबी के बीच एबी डिविलियर्स ने आईपीएल में अपनी एंट्री से पहले एक पोस्ट के जरिए बता दिया है उनका चहीता खिलाड़ी पूरी तरह धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार है।
आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलने वाले एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट फैन्स को यह बता दिया है कि एबी ने आईपीएल-13 के लिए अपनी कमर पूरी तरह कस ली है। दरअसल एबी डिविलियर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में वे अपने क्रिकेट किट बैग के साथ दिखाई दे रहे हैं। चेहरे में फेस शील्ड लगाकर बैठे एबी डिविलियर्स का लुक ऐसा लग रहा है मानों किसी तूफान से पहले की शांति हो।
आपको बता दें कि बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु का क्वारंटीन पीरियड खत्म हो गया है। 6 दिन के बाद गुरुवार 11 सितंबर से टीम के सभी खिलाड़ी अपनी नेट प्रैक्टिस शुरू कर रहे हैं। एबी डिविलियर्स समेत आरसीबी के सभी खिलाड़ियों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। नेट प्रैक्टिस से पहले डिविलियर्स का ये पोस्ट काफी मायने रखता है, क्योंकि एबी डिविलियर्स आईपीएल के सबसे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो