script

अफरीदी के होने वाले दामाद पर भड़के अख्तर, बोले-‘उसको विकेट लेने से ज्यादा फ्लाइंग किस करना पसंद है’

locationनई दिल्लीPublished: Jul 12, 2021 09:34:35 pm

इंग्लैंड के खिलाफ दो मैच हारने के बाद पाकिस्तानी टीम को दुनियाभर में ओलचना झेलनी पड़ रही हैं। इस बीच शोएब अख्तर ने शाहिद अफरीदी के दामाद शाहीन शाह अफरीदी का खूब मजाक उड़ाया है।

shaheen_afridi.jpg

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के मामले आने के बाद इंग्लैंड की कमजोर टीम ने पाकिस्तान की टीम को 3 वनडे मैचों की सीरीज के पहले दो मुकाबलों में बुरी तरह से हराया है। पाकिस्तानी टीम लगातार दूसरे मैच में पूरी तरह फ्लॉप रही और इंग्लैंड ने 52 रनों से करारी मात दी। लगातार दूसरी हार के बाद पाकिस्तानी टीम की खूब आलोचना हो रही है।

यह खबर भी पढ़ें:—हीथर नाइट के रनआउट होने पर छिड़ा विवाद, जानिए क्या कहता है आईसीसी का नियम

शोएब अख्तर ने उड़ाया शाहीन अफरीदी का उड़ाया मजाक
इंग्लैंड की नई नवेली टीम के खिलाफ सीरीज हारने के बाद विश्वभर में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की जमकर आलोचना हो रही है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने शाहिद अफरीदी के होने वाले दामाद और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) का जमकर मजाक उड़ाया है।

‘विकेट लो या फिर बल्लेबाजी पर ध्यान दो’
अख्तर ने (Shoaib Akhtar) ने शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उनको विकेट लेने से ज्यादा फ्लाइंग किस देना पसंद है। अख्तर ने कहा, ‘शाहीन अफरीदी को कहा कि पांच विकेट लो या फिर बल्लेबाजी में बेहतर प्रदर्शन करो। सिर्फ एक विकेट लेकर जश्न मनाने का कोई फायदा नहीं है।’

यह खबर भी पढ़ें:—भुवनेश्वर और चहल पर भारी पड़े पृथ्वी शॉ, जमकर लगाए चौके और छक्के, वीडियो वायरल

हसन अली भी नहीं दिला पाए जीत
टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम सॉल्ट (60), विंस (56) और ग्रेगरी (40) की पारियों के बावजूद 45.2 ओवर में 247 रन पर सिमट गई। सॉल्ट और विंस ने तीसरे विकेट के लिए 97 रन जोड़े। पाकिस्तान के तेज गेंंदबाज हसन अली ने 54 रन देकर 5 विकेट चटकाए। इंग्लैंड के 247 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम 41 ओवर में 195 रनों पर ही सिमट गई।

ट्रेंडिंग वीडियो