scriptफ़िटनेस को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुए बाबर आज़म, लोग बोले – रोहित शर्मा मत बन जाना | Babar Azam got trolled for fitness fans asked not to become rohit sharma | Patrika News

फ़िटनेस को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुए बाबर आज़म, लोग बोले – रोहित शर्मा मत बन जाना

locationनई दिल्लीPublished: Aug 19, 2022 02:15:53 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों नीदरलैंड के दौरे पर है। इस दौरान बाबर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं, जिसके बाद फैंस ने उनकी फिटनेस पर उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

babar_azam.jpg

Babar Azam got trolled Rohit Sharma: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम इन दिनों बेहतरीन फॉर्म में हैं। वे आईसीसी वनडे और टी20 दोनों रैंकिंग में नंबर 1 पर बने हुए हैं। वहीं टेस्ट रैंकिंग में वो नंबर-3 पर हैं। लेकिन इसी बीच अपनी फ़िटनेस के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना करान पड़ा है। लोग बाबर को उनके बाहर निकलते पेट की वजह से ट्रोल कर रहे हैं और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा से तुलना कर रहे हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों नीदरलैंड के दौरे पर है। इस दौरान बाबर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं, जिसके बाद फैंस ने उनकी फिटनेस पर उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक पाकिस्तानी यूजर ने कमेंट किया, ‘भाई पेट बाहर आ रहा है। इसका कुछ करो। रोहित शर्मा ना बन जाना।’ इसी पर कमेंट करते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शायद आपका मतलब इंजमाम उल हक होगा दोस्त।’

यह भी पढ़ें

मोहम्मद सिराज भी खेलेंगे काउंटी क्रिकेट, वारविकशायर के साथ किया करार

एक यूजर ने लिखा, ‘ये इतने सालों से विराट कोहली बनाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन रोहित शर्मा बनता चला जा रहा है।” एक ने लिखा, ‘ ये रोहित शर्मा नहीं ऋषभ पंत बन जाएगा।’ बता दें नीदरलैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज का 2 मुकाबला खेला जा चुका है जिसमें पाकिस्तान की टीम ने 2-0 के साथ अजेय बढ़त बना ली है।

https://twitter.com/babarazam258/status/1559839049808060418?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/SanjanaVK_18/status/1559843228240982021?ref_src=twsrc%5Etfw

दूसरे वनडे पाकिस्तान ने 7 विकेट से जीता है। नीदरलैंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 44। 1 ओवर में 186 रन बनाए थे। जवाब में पाकिस्तान ने 33.4 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाकर मैच जीत लिया।

यह भी पढ़ें

BCCI ने परीक्षा में अंपायर्स से पूछे ये रोचक सवाल, क्या आपको पता हैं इनके जवाब

पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने अर्धशतक लगाए। आखिर के ओवर में आगा सलमान ने भी तेजी से खेलते हुए 35 गेंद में नाबाद 50 रन बनाए और पाकिस्तान ने 98 गेंद रहते ही जीत के लक्ष्य को हासिल कर लिया। बाबर आजम एंड कंपनी ने पहला मैच 16 रन से जीता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो