कोरोना की चपेट में आए कप्तान मोमीनुल हक

बांग्लादेश के टेस्ट कप्तान मोमीनुल हक (bangladesh test Captain mominul haque) कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं। ढाका ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, हक इस समय खुद को घर में क्वारंटाइन किए हुए हैं....

By: भूप सिंह

Published: 10 Nov 2020, 11:41 PM IST

नई दिल्ली। बांग्लादेश के टेस्ट कप्तान मोमीनुल हक (bangladesh test Captain mominul haque) कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं। ढाका ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, हक इस समय खुद को घर में क्वारंटाइन किए हुए हैं। हाल में उनके अंदर हल्का सा लक्षण दिखाई दिया था और फिर इसके बार जब उन्होंने टेस्ट करवाया तो वो पॉजिटिव पाए गए।

पाकिस्तान ने बाबर आजम को नियुक्त किया टेस्ट कप्तान

बांग्लादेश के लिए अब तक 40 टेस्ट, 28 वनडे और छह टी-20 मैच खेलने वाले हक का अब आगामी बंगबंधु टी-20 टूर्नामेंट में खेलना तय नहीं माना जा रहा है। इससे पहले, बांग्लादेश टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान महमुदुल्लाह कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। महमुदुल्लाह अब पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के प्लेऑफ में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

MI vs DC IPL Final: ट्रेंट बोल्ट ने बनाया रिकॉर्ड, कभी DC की तरफ से खेला करते थे

महमुदुल्लाह और तमीम इकबाल को पीएसएल के पांचवें संस्करण के प्लेऑफ में खेलना था जो 14 नवंबर से शुरू हो कर 17 नवंबर तक चलेंगे। मुल्तान सुल्तांस ने महमुदुल्लाह को मोइन अली की जगह टीम में शामिल किया था वहीं लाहौर कलंदर्स ने तमीम की जगह क्रिस लिन को टीम में शामिल किया था।

coronavirus COVID-19
Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned