scriptICC प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए चुने गए ये 3 खिलाड़ी, लिस्ट में एक भी भारतीय नहीं | bates dean and gardner nominated for ICC women player of the month | Patrika News
क्रिकेट

ICC प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए चुने गए ये 3 खिलाड़ी, लिस्ट में एक भी भारतीय नहीं

एश्ले दिसंबर में आलराउंडरों के लिए वनडे महिला टी20 प्लेयर रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच गईं, जब बल्ले और गेंद से उनके शानदार प्रदर्शन ने आस्ट्रेलिया को भारत में 4-1 से टी20 श्रृंखला जीत के लिए प्रेरित किया।

नई दिल्लीJan 06, 2023 / 03:49 pm

Siddharth Rai

icc.png

ICC women player of the month : सूजी बेट्स (न्यूजीलैंड), चार्ली डीन (इंग्लैंड) और एश्ले गार्डनर (आस्ट्रेलिया) की हरफनमौला तिकड़ी को दिसंबर 2022 के लिए आईसीसी महिला प्लेयर आफ द मंथ अवार्ड के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है। सूजी बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में वनडे और टी20 दोनों सीरीज में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी थीं। उन्होंने शानदार प्रदर्शन पहले 50 ओवर के मैच में नाबाद 93 रन बनाकर किया। दोनों श्रृंखलाओं में 223 रनों के साथ, न्यूजीलैंड की सलामी बल्लेबाज का आईसीसी महिला प्लेयर आफ द मंथ का पहला नामांकन है।

इंग्लैंड ने पिछले महीने के वनडे और टी20 मुकाबलों में वेस्ट इंडीज पर परिणामों की एक प्रमुख सीरीज का आनंद लिया और चार्ली गेंद के साथ लगातार खतरा बनीं रही थीं, क्योंकि उन्होंने दिसंबर में दोनों प्रारूपों में 18 विकेट लिए। दोनों श्रृंखलाओं में अग्रणी विकेट लेने वाली चार्ली ने दो अलग-अलग मौकों पर चार विकेट लिए। अपने प्रभावशाली स्ट्राइक रेट के साथ-साथ, उन्होंने एक आश्चर्यजनक इकॉनमी रेट भी हासिल किया।

एश्ले दिसंबर में आलराउंडरों के लिए वनडे महिला टी20 प्लेयर रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच गईं, जब बल्ले और गेंद से उनके शानदार प्रदर्शन ने आस्ट्रेलिया को भारत में 4-1 से टी20 श्रृंखला जीत के लिए प्रेरित किया। प्लेयर आफ द मंथ अवार्ड के लिए अपने पहले नामांकन का जश्न मनाते हुए, एश्ले के महीने का समापन 57.50 के औसत से 115 रन और 18.28 पर सात विकेट से हुआ।

उन्होंने ब्रेबॉर्न स्टेडियम में अंतिम मैच के लिए शायद अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, नाबाद 66 रन बनाकर दो महत्वपूर्ण विकेटों से पहले एक लड़खड़ाती हुई आस्ट्रेलियाई पारी को बचाने के लिए शानदार पारी खेली और 54 रनों से जीत दर्ज की।

Home / Sports / Cricket News / ICC प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए चुने गए ये 3 खिलाड़ी, लिस्ट में एक भी भारतीय नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो