scriptEngland barmy army trolled virat kohli and compared with jonny Bairsto | इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने विराट कोहली को बुरी तरह किया ट्रोल, मज़ाक उड़ाते हुए फॉर्म पर कसा ये तंज़ | Patrika News

इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने विराट कोहली को बुरी तरह किया ट्रोल, मज़ाक उड़ाते हुए फॉर्म पर कसा ये तंज़

ENG vs IND: इस हार के बाद इंग्लैंड की मशहूर बार्मी आर्मी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए विराट कोहली का मज़ार उड़ाया है। बार्मी आर्मी ने कोहली के फॉर्म की जॉनी बेयरस्टो से तुलना करते हुए उन्हें ट्रोल किया है।

नई दिल्ली

Published: July 06, 2022 11:01:17 am

ENG vs IND Barmy army trolled Virat kohli: इंग्लैंड और भारत के बीच बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेले गए रीशेड्यूल्ड मुक़ाबले में पूर्व कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के बीच नोकझोक देखने को मिली थी। इस दौरान न्यूजीलैंड के गेंदबाज टिम साउदी का नाम लेते हुए कोहली ने बेयरस्टो पर तंज़ कसा था। जिसके बाद बेयरस्टो ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए मैच की दोनों पारियों में शतक ठोक दिया और अपनी टीम को जीत दिलाई।

barmi_virat.png
बार्मी आर्मी ने कोहली के फॉर्म का मज़ाक उड़ाया है।

इस जीत के साथ पांच मैचों की यह सीरीज 2-2 से ड्रा हो गई है और भारत का 15 साल बाद इंग्लैंड की जमीन पर टेस्ट सीरीज जीतने का सपना सपना ही रह गया। इस हार के बाद इंग्लैंड की मशहूर बार्मी आर्मी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए विराट कोहली का मज़ार उड़ाया है। कोहली के खराब फॉर्म का मज़ाक बनाते हुए बार्मी आर्मी ने लिखा, 'कोहली ने 18 महीनों की में जीतने रन बनाए हैं। उससे ज्यादा बेयरस्टो ने पिछले 25 दिनों में बना दिये हैं।"

No data to display.

इसपर एक यूजर ने लिखा, 'कोहली ने जो पिछले 5 साल में किया है, उतना बेयरस्टो अपने पूरे करियर में नहीं कर पाएंगे।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "कोहली ने अबतक 70 अंतरराष्ट्रीय शतक लगाए हैं और इस मैच में खेलने वाली इंग्लैंड की पूरी टीम ने 55 शतक लगाए हैं।"

ये भी पढ़ें - ENG से मैच हारते ही फैंस को आई अजिंक्य रहाणे की याद, बोले -अय्यर, गिल में नहीं है दम, वो हैं असली लीडर

इससे पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें बार्मी आर्मी विराट के आउट होने पर ‘चीरीयो-चीरीयो’ के नारे लगा रही थी। चीरीयो का मतलब एक तरह से गुड बॉय कहना होता है। बार्मी आर्मी पहले भी कोहली को निशाने पर ले चुकी है। भारतीय टीम जब पिछले साल इंग्लैंड का दौरे पर गई थी तब तीसरे टेस्ट में बार्मी आर्मी ने पूर्व भारतीय कप्तान का मजाक उड़ाया था।

बता दें टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद अब दोनों टीमें गुरुवार से व्हाइट बॉल क्रिकेट पर फोकस करेंगी। पहला टी20 मैच गुरुवार यानि 7 जुलाई को साउथेम्प्टन में होगा। इस मैच में आखिरी टेस्ट मैच खेलने वाले ज्यादातर खिलाड़ी नहीं नजर आएंगे। उन्हें पहले मैच में आराम दिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहार : महागठबंधन सरकार का आज मंत्रिमंडल विस्तार, 31 मंत्री लेंगे शपथFIFA ने भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया सस्पेंड; महिला वर्ल्ड कप की मेजबानी भी छीनीमहागठबंधन सरकार बनते आनंद मोहन को मिली आजादी, पटना में परिजनों से मिले, जेल के बदले सर्किट हाउस में बिताई राततेज हवा और झमाझम बारिश से लखनऊ में ऐतिहासिक भूल भुलैया का गुम्बद गिरापूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि आज, राष्ट्रपति, पीएम मोदी सहित कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलिBJP के बड़े नेता और बिहार के पूर्व मंत्री सुभाष सिंह का दिल्ली में निधन, तेजस्वी यादव ने दी श्रद्धांजलिMumbai: शिंदे खेमे के विधायक प्रकाश सुर्वे के बिगड़े बोल, समर्थकों से कहा- विरोधियों ने दादागिरी की तो तोड़ दो पैर, करवा दूंगा तत्काल जमानतअरविंद केजरीवाल का आज गुजरात दौरा : भुज में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, कर सकते हैं बड़ा ऐलान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.