scriptनताशा से विवाह बंधन में बंधने की खबरों के बीच हार्दिक ने उर्वशी को दिया खास गिफ्ट, इशारे तो कुछ और कहते हैं | Hardik pandya gave a special gift to Urvashi routela | Patrika News
क्रिकेट

नताशा से विवाह बंधन में बंधने की खबरों के बीच हार्दिक ने उर्वशी को दिया खास गिफ्ट, इशारे तो कुछ और कहते हैं

माना यह जा रहा था कि हार्दिक पांड्या जल्द ही नताशा स्टैनकोविच के साथ शादी करने जा रहे हैं। इस बीच उन्होंने इस अभिनेत्री को खास गिफ्ट देकर चौंका दिया है।

Nov 25, 2019 / 08:43 pm

Mazkoor

hardik pandya

मुंबई : टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बारे में कहा जा रहा था कि वह नच बलिए 9 की कॉन्टेस्टेंट नताशा स्टैनकोविच के साथ जल्द विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं। खबर तो यहां तक थी कि वह इस अभिनेत्री को अपने माता-पिता से मिलवा चुके हैं और उन लोगों ने भी रिश्ते पर सहमति जता दी है। अब खबर यह आ रही है कि हार्दिक पांड्या ने उर्वशी रौतेला को एक खास गिफ्ट दिया है। उन्होंने ‘पागलपंती’ फिल्म में भूमिका निभाने के लिए बधाई के तौर पर उन्हें उपहार के तौर पर एक पपी दिया है।

 

hardik_pandya_with_puppy_1.jpg

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर साझा की पपी की तस्वीर

उर्वशी रौतेला ने अपने परिवार में आए इस नन्हे सदस्य की तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली है। उन्होंने बताया कि यह उन्हें फिल्म ‘पागलपंती’ में भूमिका निभाने के लिए उपहार में मिला है। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि यह पपी उन्हें किसने उपहार में दिया है, लेकिन माना जा रहा है कि यह गिफ्ट टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने दिया है।

 

पहले भी हार्दिक और उर्वशी के अफेयर की हुई थी चर्चा

बता दें कि पिछले साल यह चर्चा थी कि उर्वशी और हार्दिक पांड्या रिश्ते में हैं। इन दोनों के बीच अफेयर है। अब हालिया इस घटना से एक बार फिर उनके बीच कुछ पकने की चर्चा को बल मिला है।

उर्वशी को पालतू जानवरों का है शौक

बता दें कि यह सभी जानते हैं कि उर्वशी रौतेला को पालतू जानवरों का बेहद शौक है। इसी वजह से हार्दिक पांड्या ने उन्हें एक बेहतरीन नस्ल की प्यारी पपी गिफ्ट में दी है। उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘पागलपंती’ इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है। इसे अनीस बज्मी ने निर्देशित किया है। उनके साथी कलाकारों में जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज और कृति खरबंदा शामिल हैं।

Home / Sports / Cricket News / नताशा से विवाह बंधन में बंधने की खबरों के बीच हार्दिक ने उर्वशी को दिया खास गिफ्ट, इशारे तो कुछ और कहते हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो