हार्दिक पांड्या के साथ पूल में ब्लैक बिकिनी में दिखीं नताशा, सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं ये बोल्ड तस्वीरें

-हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने ब्लैक बिकिनी में ढहाया कहर। सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल।
-5 महीने के बेटे अगस्त्या के साथ पूल में मस्ती करते दिखें हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा।
-पिछले साल 30 सितंबर, 2020 को पेरेंट्स बने थे हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनाकोविक।
-इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का हिस्सा हैं हार्दिक पांड्या।

By: भूप सिंह

Published: 11 Feb 2021, 08:36 AM IST

नई दिल्ली। टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic ) अपने बेटे के साथ पूल में मस्ती करते नजर आएं। हार्दिक की पत्नी नताशा ब्लैक बिकिनी में काफी बोल्ड लग रही हैं। इस कपल की पूल मस्ती के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया आग लगा रही हैं। हार्दिक का बेटा अगस्त्या 5 महीने का हो चुका है। वह अपने बेटे के साथ पूल में मस्ती करता नजर आया। हार्दिक ने नताशा और अपने बेटे के साथ पूल में मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

यहां देखें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

सितंबर में बने थे पेरेंट्स
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक 30 सितंबर, 2020 को पेरेंट्स बने थे। हार्दिक पांड्या ने अब पूल में मस्ती करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर बेटे और वाइफ के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘पूल में बहुत ही शांत, मेरा बेटा वाटर बेबी है।‘ इसके अलावा नताशा ने भी हार्दिक पांड्या और बेटे के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। नताशा ने फोटो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘हमारे बेटे का पूल में पहला दिन। नताशा ने अपनी पोस्ट को हार्दिक पंड्या को टैग किया है।

यहां देखें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

ब्लैक बिकिनी में नताशा ने ढहाया कहर
हार्दिक की वाइफ नताशा काले रंग की बिकिनी में पूल में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी हॉट दिख रही हैं। बेटे के साथ हार्दिक पंड्या और नताशा की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। दोनों की इंस्टाग्राम पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके थे। हार्दिक पांड्या भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच फिलहाल चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned