scriptIND vs SL: मोहम्मद सिराज ने उतारी अंपायर की नकल, कुलदीप यादव के पेट में लगी कोहनी | Patrika News
क्रिकेट

IND vs SL: मोहम्मद सिराज ने उतारी अंपायर की नकल, कुलदीप यादव के पेट में लगी कोहनी

India vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में मैदान पर एक मजेदार नजारा देखने को मिला। टीम इंडिया के खिलाड़ी कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ने अंपायर की नकल उतारी जो काफी ज्यादा फनी सीन था।

Feb 26, 2022 / 10:02 pm

Prabhat sharma

India vs Sri Lanka T20

India vs Sri Lanka

India vs Sri Lanka 2nd T20I: भारत और श्रीलंका के बीच धर्मशाला के मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टी-20 मुकाबले में मैदान पर मजेदार नजारा देखने को मिला। टीम इंडिया के खिलाड़ी मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव पिछले मैच की ही तरह इस मैच में भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं। प्लेइंग इलेवन में शामिल ना होने के बावजूद उन्हें अंपायर के साथ मस्ती करते हुए देखा गया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 10वें ओवर की पांचवीं गेंद पर जब चरिथ असलंका को चहल ने एल्बीडब्ल्यू आउट कर दिया। तब बल्लेबाज ने रिव्यू लेने का फैसला किया और आखिरकार थर्ड अंपायर ने असलंका को आउट ही दिया।
लेकिन, जब थर्ड अंपायर द्वारा ऑनफील्ड अंपायर मदनगोपाल को अपना फैसला सुनाने के लिए कहा गया तब उनके फैसला सुनाने से ठीक पहले मैदान पर ड्रिंक्स लेकर भागते हुए मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव आ गए। इन दोनों खिलाड़ियों को मस्ती सूझी और दोनों खिलाड़ी अंपायर के आउट देने से पहले ही उनके पीछे खड़े होकर आउट का इशारा करने लगे।
mohammed_siraj_and_kuldeep_yadav_fun_with_umpire.jpg

सबसे पहले मोहम्मद सिराज ने ऐसा किया और उन्हीं की देखा-देखी उनके बाद कुलदीप यादव को भी ऐसा करते हुए देखा गया। इस बीच और एक मजेदार घटना घटी जब कुलदीप अंपायर की नकल करते हुए भाग रहे थे तभी गलती से अंपायर की कोहनी उनके पेट में लग गई। अंपायर ने कुलदीप यादव से माफी भी मांगी थी।
यह भी पढ़ें

बेटी का अंतिम संस्‍कार कर मैदान पर लौटा क्रिकेटर, जड़ दिया शतक

https://twitter.com/hashtag/indvsl?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं अगर मैच की बात करें तो टॉस जीतकर भारत ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 184 रन बनाए। जवाब में टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही और उसने अपने दो विकेट जल्दी गंवा दिए। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 90 रन बना लिए हैं।

Home / Sports / Cricket News / IND vs SL: मोहम्मद सिराज ने उतारी अंपायर की नकल, कुलदीप यादव के पेट में लगी कोहनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो