scriptIND vs CAN: अंपायरों ने किया गीले मैदान का निरीक्षण, जानें कब शुरू होगा मैच | India vs Canada live Update, T20 World Cup 2024: toss delay due to wet outfield Florida rain forecast weather | Patrika News
क्रिकेट

IND vs CAN: अंपायरों ने किया गीले मैदान का निरीक्षण, जानें कब शुरू होगा मैच

मौसम के पूर्वानुमान को देखें तो फ्लोरिडा में बारिश की काफी आशंका है। शहर में स्टेट ऑफ इमरजेंसी घोषित की गई है। मौसम विभाग के अनुसार, फ्लोरिडा में शनिवार को पूरे दिन 50 प्रतिशत बारिश होने की आशंका है

नई दिल्लीJun 15, 2024 / 08:31 pm

Siddharth Rai

India vs Canada, T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 33वां मुक़ाबला भारत और कनाडा के बीच खेला जा रहा है। फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क और ब्रोवार्ड काउंटी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच के टॉस में देरी हो रही है। फ्लोरिडा में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है। हालांकि इस वक़्त वहां बारिश रुकी हुई है। लेकिन मैदान गीला होने की वजह से मैच शुरू होने में देरी होगी।
मैदान अब भी गीला है और अंपायरों ने एक बार मैदान का निरीक्षण कर लिया है। मैदान गीला होने के कारण अंपायर फिलहाल कोई नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं और उन्होंने रात नौ बजे दोबारा निरीक्षण करने का फैसला किया है। मैदान को सुखाने के लिए मैदानकर्मी काफी मेहनत कर रहे हैं। बारिश नहीं हो रही है, लेकिन पिच अभी भी कवर्स से ढकी हुई है। हेयर ड्रायर की मदद से मैदान को सुखाया जा रहा है।
मौसम के पूर्वानुमान को देखें तो फ्लोरिडा में बारिश की काफी आशंका है। शहर में स्टेट ऑफ इमरजेंसी घोषित की गई है। मौसम विभाग के अनुसार, फ्लोरिडा में शनिवार को पूरे दिन 50 प्रतिशत बारिश होने की आशंका है, जबकि मैच शुरू होने के आधा घंटे बाद बारिश का पूर्वानुमान 51 प्रतिशत है। अभी भी बादल छाए हुए हैं।
बारिश के चलते कल आयरलैंड और अमेरिका का मुक़ाबला रद्द हो गया था। जिसके बाद पाकिस्तान सुपर 8 की दौड़ से बाहर हो गया है और ग्रुप ए से भारत और अमेरिका ने जगह बना ली है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs CAN: अंपायरों ने किया गीले मैदान का निरीक्षण, जानें कब शुरू होगा मैच

ट्रेंडिंग वीडियो