scriptindia vs new zealand 1st odi match weather update in auckland rain prediction during match | IND vs NZ 1st ODI : भारत-न्यूजीलैंड के पहले वनडे मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम | Patrika News

IND vs NZ 1st ODI : भारत-न्यूजीलैंड के पहले वनडे मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2022 04:30:44 pm

Submitted by:

lokesh verma

IND vs NZ 1st ODI Weather Update : भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज शुक्रवार से शुरू हो रही है। सीरीज का पहला मुकाबला सुबह 7.00 बजे से ऑकलैंड में खेला जाएगा। भारत सीरीज में क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगा। ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों की नजर मौसम पर भी होगी, क्योंकि टी20 सीरीज के दो मैच बारिश के चलते पूरे नहीं हो सके थे।

india-vs-new-zealand-1st-odi-match-weather-update-in-auckland-rain-prediction-during-match.jpg
भारत-न्यूजीलैंड के पहले वनडे मैच के दौरान मौसम का हाल।
IND vs NZ 1st ODI Match Weather Update : न्यूजीलैंड को उसी के घर में टी20 सीरीज हारने के बाद अब टीम इंडिया की नजर वनडे सीरीज में कीवियों के सफाए पर है। भारतीय टीम ने जहां कार्यवाहक कप्तान हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में टी20 सीरीज पर 1-0 से कब्जा जमाया है। वहीं, अब भारत वनडे सीरीज में कार्यवाहक कप्तान शिखर धवन के नेतृत्व में 3-0 से जीतने की उम्मीद के साथ उतरेगा, ताकि न्यूजीलैंड से सीरीज के साथ आईसीसी रैंकिंग में नंबर वन का ताज भी छीना जा सके। अगर इस सीरीज में भारत ने क्लीन स्वीप किया तो उसका नंबर वन बनना तय है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच शुक्रवार 25 नवंबर को भारतीय समयानुसार सुबह 7.00 बजे से शुरू होगा। ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों की नजर मौसम पर भी होगी तो आइये आपको बताते हैं कि मैच के दौरान ऑकलैंड का मौसम कैसा रहेगा।
उल्लेखनीय है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली गई टी20 सीरीज के दो मैच बारिश की वजह से रद्द हो चुके हैं। हालांकि भारतीय टीम टी20 सीरीज को 1-0 से जीतने में सफल रही। न्यूजीलैंड के कई शहरों में अभी भी लगातार बारिश देखने को मिल रही है। ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों के मन में यही सवाल उठ रहा होगा कि कहीं बारिश वनडे मैचों में भी खलल न डाले। आइये आज हम आपको बताते हैं कि भारत-न्यूजीलैंड के पहले वनडे मैच के दौरान शुक्रवार 25 नवंबर को ऑकलैंड में मौसम कैसा रहेगा?

मौसम विभाग ने व्यक्त की बारिश नहीं होने की संभावना

क्रिकेट प्रेमियों के लिए न्यूजीलैंड के ऑकलैंड से अच्छी खबर आ रही है। मौसम विभाग ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले पहले वनडे मैच के दौरान बारिश नहीं होने की संभावना व्यक्त की है। शुक्रवार को अन्य दिनों की अपेक्षा ऑकलैंड में मौसम साफ रहने के आसार हैं। ऐसे में उम्मीद है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले मैच बारिश खलल नहीं डालेगी और क्रिकेट फैंस मैच का पूरा लुत्फ उठा सकेंगे। हालांकि इस दौरान करीब 16 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं जरूर चलेंगी। ऑकलैंड में शाम का तापमान 16 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा।

यह भी पढ़ें

ग्लेन मैक्सवेल बोले- हमारे पास इतने पैसे नहीं कि सूर्या को बिग बैश लीग में खरीद सकें



युवाओं के लिए बड़ा मौका

बता दें कि भारतीय टीम में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। वनडे टीम इंडिया की कप्तानी शिखर धवन संभाल रहे हैं। इसके साथ ही युवा खिलाड़ी शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन और शाहबाज अहमद इस सीरीज में अपना दमखम दिखाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

महान बल्लेबाज विव रिचर्ड्स के इस बड़े रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं धवन

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Gujarat election 2022: पीएम मोदी ने अहमदाबाद में किया 49 किलोमीटर लंबा रोड शोगुजरात चुनाव LIVE: पहले चरण में 60.29% लोगों ने डाला वोट, 788 प्रत्याशियों की किस्मत EVM में सीलहनुमान चालीसा मामले में नवनीत राणा और रवि राणा की मुश्किलें बढ़ी, कोर्ट से जारी हुआ अरेस्ट वारंटएलन मस्क बना रहे हैं इंसानों के दिमाग में लगने वाली चिप, जल्द ही आप सीधे कंप्यूटर से कर पाएंगे बात!श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का दो घंटे चला नार्को टेस्ट, कई राज खुलेRBI ने लांच किया डिजिटल रुपया, जानिए खरीदने व यूज करने के तरीकेतस्वीरेें: मंच पर ससुर शिवपाल, भाषण में बार-बार पल्लू खींचती दिखीं डिंपल यादवइंडोनेशिया में कफ सिरप से मौत का मामला, पीड़ित परिवारों ने मांगा 1.5 करोड़ रुपए हर्जाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.