IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने तोड़ा सालों पुराना रिकाॅर्ड, UAE में छह साल दर्ज की पहली जीत

  • मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल (IPL 2020) के 5वें मैच में अपनी पहली जीत दर्ज की
  • इसी के साथ मुंबई इंडियंस को UAE में छह साल बाद पहली जीत भी मिल गई
 

By: Vivhav Shukla

Published: 24 Sep 2020, 11:11 AM IST

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में अपनी पहली जीत दर्ज कर ली है। लीग के 5वें मैच में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रन से हराया। MI के कप्तान रोहित शर्मा को 80 रन की अपनी पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' भी मिला। इस शानदार जीत के साथ मुंबई इंडियंस ने अपना सालों पुराना रिकाॅर्ड भी तोड़ दिया।

IPL 2020 : MI ने दर्ज की अपनी पहली जीत, बुमराह ने 1 ही ओवर में समेटे थे दो तगड़े बैट्समैन

दरअसल, मुंबई इंडियंस ने UAE में छह साल में पहली जीत मिली है। इससे पहले टीम को वहां हमेशा हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन इस शानदार जीत के साथ ये रिकाॅर्ड भी टूट गया। इस मैच के हीरो और टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया, कि सबकुछ अच्छा था हम अच्छी स्थिति में थे । विकेट भी अच्छा था और ओस कम हो रही थी।

रोहित ने आगे मुस्कराते हुए कहा कि मैंने मैच के दौरान कई पुल शॉट खेले, मेरे सभी शॉट अच्छे थे, मैं एक को नहीं चुन सकता। उन्होंने आगे कहा कि पिछले कई महीनों से क्रिकेट न खेलने के चलते तुरंत मैदान में आकर बड़े शाॅट लगाना आसान नहीं होता। हम ये भी नहीं पता था कि आईपीएल यूएई में होगा। लेकिन अब लग रहा है सब ठिक है।

ipl 2020 , KXIP Vs RCB: कल पंजाब से भिड़ेगी विराट सेना, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

बता दें इस मैच में मुंबई ने 20 ओवरों में कुल 195/5 रन बनाए थे। जिसमें रोहित ने अकेले 80 रन बनाए जबकि सूर्यकुमार यादव ने भी 47 रनों की पारी खेली। वहीं KKR की टीम मात्र 146 रन ही बना पाई। ऐसे में टीम को 49 रन से हार मिली। इस मैच में मुंबई केकेआर पर हर फिल्ड में में भारी रही।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned