IPL 2020: Sourav Ganguly से पूछा गया कौन जीतेगा आज का मैच? दादा ने दिया मजेदार जवाब

  • इंडियन प्रीमियर लीग (IPL2020 ) सीजन 13 का पहला मैच शुरू हो चुका है।
  • मुंबई इंडियंस का स्कोर 4 ओवर के बाद- MI 46/1 (4.4) है।

By: Vivhav Shukla

Published: 19 Sep 2020, 08:20 PM IST

नई दिल्ली। IPL 2020 का पहला मैच शुरू हो चुका है। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया है। मुंबई इंडियंस का स्कोर 4 ओवर के बाद- MI 46/1 (4.4) है। मुंबई इंडियंस की तरफ से रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक पारी का आगाज किया था। लेकिन कप्तान 10 बॉल पर 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

IPL 2020 चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता टॉस, टीम पहले कर रही है गेंदबाजी

वहीं इस मैच को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) से जब पूछा गया कि इन दोनों में से कौन सी टीम आज का मैच जीतेगी, तो इस पर गांगुली (Sourav Ganguly) ने मजेदार जवाब दिया था।

दादा ने बिना किसी टीम का नाम लिए कहा था कि , 'आज के मैच के लिए जीत की दावेदार टीम का नाम लेना मुश्किल है। इन दोनों टीमों ने सबसे ज्यादा आईपीएल खिताब जीते हैं।

IPL 2020: वो खिलाड़ी, जो बन सकता है मुंबई इंडियंस का सरप्राइज पैकेज!

गांगुली ने IPL के बारे में आगे कहा कि, 'सब कुछ एकदम ठीक हैं और अब बस क्रिकेट शुरू होने का इंतजार है। मार्च के बाद यह पहला मौका होगा, जब भारतीय क्रिकेटर्स क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देगें। हालांकि ये समय समय काफी चैलेंजिंग है लेकिन चुनौती हर किसी की जिंदगी में है।

उन्होंने आगे कहा कि ये आईपीएल पहले से काफी अलग होने वाला है। मैं उम्मीद करता हूं कि सब अच्छे से हो जाए। कोविड के कारण हमें सबकुछ स्क्रैच से शुरू करना पड़ा, एकदम नया सिस्टम बनाना पड़ा।'

IPL 2020: मुंबई के 4 खिलाड़ियों पर भारी है धोनी का एक गेंदबाज, मैच से पहले जानिए 5 बड़ी बातें

बता दें मुंबई इंडियंस IPL के 12 सीजन में चार सीजन अपने नाम किए है। वहीं धोनी की CSK ने 10 सीजन में 3आईपीएल खिताब जीते हैं।

 
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned