scriptIPL 2024: स्टेडियम में फूट फूट कर रोने वाली Kavya Maran का नहीं देखा होगा यह रूप, ड्रेसिंग रूम की Video Viral | ipl 2024 kavya maran viral video after talking to sunrisers hyderabad players after losing ipl 2024 final vs kkr | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: स्टेडियम में फूट फूट कर रोने वाली Kavya Maran का नहीं देखा होगा यह रूप, ड्रेसिंग रूम की Video Viral

Kavya Maran: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल में हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपने खिलाड़ियों से बात कर रही हैं।

नई दिल्लीMay 27, 2024 / 06:40 pm

Vivek Kumar Singh

Kavya Maran
Kavya Maran To SRH Players: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल (IPL 2024 Final) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को हार का सामना करना पड़ा। इस सीजन टी20 क्रिकेट खेलने का तरीका बदलने वाली यह खिताबी मुकाबले में सिर्फ 113 रन पर ढेर हो गई। 114 रन के लक्ष्य को कोलकाता (KKR) ने 11वें ओवर में 2 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। इस हार के बाद टीम का मालकिन काव्या मारन सनराइजर्स हैदराबाद की ड्रेसिंग रुम में गईं और खिलाड़ियों से ऐसे बात की, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा।
काव्या ने हार के बावजूद कहा कि उनके खिलाड़ियों ने सबको गौरवांवित किया है। उन्होंने टी20 खेलने का तरीका बदल दिया। काव्या ने कहा, “आप लोगों ने जैसा खेल दिखाय है, उसकी वजह से ही आज सब लोग हमारे बारे में बात कर रहे हैं। आप सभी ने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया और इसकी वजह से आपका खेल देखने के लिए फैंस स्टेडियम पहुंचे। भले ही खिताब केकेआर ने जीता हो लेकिन मुझे विश्वास है कि हर कोई हमारे बारे में बात करने वाला है।”

KKR के सामने नहीं चले SRH के बल्लेबाज

आपको बता दें कि रविवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए खिताबी मुकाबला में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले आंद्रे रसल की अगुवाई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन और वेंकटेश अय्यर के शानदार अर्धशतक की बदौलत कोलकाता नाईट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर अपना तीसरा खिताब जीत लिया। इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे और पैट कमिंस सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024: स्टेडियम में फूट फूट कर रोने वाली Kavya Maran का नहीं देखा होगा यह रूप, ड्रेसिंग रूम की Video Viral

ट्रेंडिंग वीडियो