scriptIPL 2024: ‘अब मुझे बताओ CSK को कितने रन से हराना है? RCB स्टार ने मैच से पहले बता दिया MI vs LSG का रिजल्ट | ipl 2024 rcb womens team player shreyanka patil predicted mi vs lsg result stands for virat kohli and rcb team | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: ‘अब मुझे बताओ CSK को कितने रन से हराना है? RCB स्टार ने मैच से पहले बता दिया MI vs LSG का रिजल्ट

IPL 2024 Playoffs: वूमेंस प्रीमियर लीग 2024 का खिताब जीतने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की महिला टीम के एक सदस्य ने MI vs LSG मैच से पहला बड़ा दावा किया है। उनके अनुसार मुंबई इंडियंस आसानी से लखनऊ सुपरजायंट्स को हरा देगी।

नई दिल्लीMay 16, 2024 / 09:10 pm

Vivek Kumar Singh

IPL 2024, RCB vs CSK
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का खिताब भले ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम आज तक नहीं जीत पाई हो लेकिन उनकी महिला टीम ने इसी साल वूमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2024) का खिताब जीतकर सूखे को खत्म किया। उस टीम की स्पिनर श्रेयंका पाटिल (Shreyanka Patil) अब मेंस टीम के सपोर्ट में खड़ी हुई हैं। श्रेयंका ने लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता की घोषणा कर दी है। आपको बता दें कि आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी और टीम लगातार 6 मैच हारकर प्लेऑफ से बाहर होने के कगार पर खड़ी हो गई थी लेकिन हैदराबाद को हराकर शानदार वापसी की और अब तक 5 मैच लगातार जीत चुकी है।

IPL 2024 के प्लेऑफ की राह RCB के लिए नहीं आसान

दिल्ली कैपिटल्स को धूल चटाने के बाद भी बेंगलुरु को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए संघर्ष करना पड़ेगा। उन्हें असली चुनौती 18 मई को मिलेगी, जब चेन्नई सुपर किंग्स उनके खिलाफ उनके ही मैदान पर उतरेगी। दोनों टीमें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बेताब हैं। चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सिर्फ मैच जीतना होगा तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को प्लेऑफ में पहंचने के लिए जीत के साथ अपना नेट रनरेट भी बेहतर करना होगा।
Shreyanka Patil
हालांकि वूमेंस प्रीमियर लीग 2024 का खिताब जीतने वाली श्रेयंका पाटिल काफी आस्वस्त हैं और उनका कहना है कि लखनऊ सुपर जायंट्स को मुंबई इंडियंस हरा देगी। बता दें कि लखनऊ अगर वह मैच हार गई तो प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी फिर रेस में सिर्फ दिल्ली, हैदराबाद, चेन्नई और बेंगलुरु बच जाएंगी। दिल्ली ने अपने सभी मुकाबले खेल लिए हैं और बेंगलुरु से नेट रन रेट के मामले में पीछे है लेकिन प्वाइंट्स उनके ज्यादा हैं। ऐसे में बेंगलुरु की टीम चेन्नई को हरादेती है तो वह दिल्ली से आगे हो जाएगी।
श्रेयंका ने 12 मई को ट्वीट कर कहा, “अब बताओ मुझे, चेन्नई को कितने रन से हराना है? मुझे पता है MI वाले दोस्त तो लखनऊ सुपरजायंट्स को तो हरा ही देंगे।” अगर लखनऊ जीत भी जाती है तो नेटरन रेट के मामले में बेंगलुरु से पिछड़ जाएगी। बेंगलुरु की राह इतनी आसान नहीं है। उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करनी होगी। दूसरी ओर चेन्नई भी प्लेऑफ में पहुंचने के लिए पूरी ताकत लगाना चाहेगी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024: ‘अब मुझे बताओ CSK को कितने रन से हराना है? RCB स्टार ने मैच से पहले बता दिया MI vs LSG का रिजल्ट

ट्रेंडिंग वीडियो