scriptइस बॉलीवुड हसीना की प्यार की गुगली पर बोल्ड हुए केएल राहुल, तस्वीर साझा कर लिखी दिल की बात | KL Rahul misses UNO nights with rumoured girlfriend Athiya Shetty | Patrika News

इस बॉलीवुड हसीना की प्यार की गुगली पर बोल्ड हुए केएल राहुल, तस्वीर साझा कर लिखी दिल की बात

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2020 09:25:06 am

टीम इंडिया (Team India) के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार केएल राहुल (Kl Rahul) की बैटिंग स्किल्स और लुक्स काफी शानदार हैं। उनका नाम पहले ही कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ा चुका है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो केएल राहुल (Rahul) फिलहाल बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया (athiya shetty) को डेट कर रहे हैं….
 

kl_rahul-3.jpg

टीम इंडिया (Team India) के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार केएल राहुल (KL Rahul) की बैटिंग स्किल्स और लुक्स काफी शानदार हैं। उनका नाम पहले ही कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ा चुका है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो केएल राहुल (Rahul) फिलहाल बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया (athiya shetty) को डेट कर रहे हैं। इससे पहले खबरें आई थी कि वह बेंगलुरु ब्यूटी निधि अग्रवाल (Nidhi Agrawal) को बहुत पसंद करते हैं। हालांकि निधि ने इस तरह की सभी खबरों से इनकार कर दिया था। इतना ही नहीं इससे पहले अभिनेत्री सोनल चौहान (Sonal Chauhan ), पंजाब एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bazwa ) के साथ भी उनका जुड़ा था। हालांकि ये सभी खबरें महज एक अफवाह साबित हुई।

 

kl_rahul-1_2.jpg

राहुल ने अथिया को किया टैग
फिलहाल केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया में हैं जहां उन्हें अथिया की याद सता रही है। हालांकि अभी तक इन दोनों प्रेमियों ने खुलकर अपने प्यार का इजहार नहीं किया है, लेकिन अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीर पोस्ट का अपना प्यार जताते रहते हैं। फिलहाल ऑस्ट्रेलिया से मुकाबले से पहले राहुल मैदान पर खूब पसीना बहा रहे हैं। इस बीच जब भी उनको टाइम मिलता है तो वह सोशल मीडिया एक्टिव होते हैं।

हाल ही राहुल ने अब अपनी एक तस्वीर साझा की है। इसमें वह यूनो कार्ड खेलते नजर आ रहे हैं। इसमें उन्होंने अपने कुछ दोस्तों को टैग किया है जिनमें अथिया शेट्टी की नाम भी शामिल है। राहुल ने तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है कि वह अथिया और अन्य दोस्तों के साथ यूनो कार्ड खेलना मिस कर रहे हैं। अथिया ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए ‘ग्रेट कार्ड्स’ लिखा है।

 

kl_rahul-2_2.jpg

5 नवंबर को अथिया विश किया था बर्थडे
बता दें कि हाल ही 5 नवंबर को राहुल ने अथिया को जन्मदिन विश किया था। राहुल ने एक तस्वीर साझा की थी। उस फोटो में अथिया, राहुल के कंधे पर अपना सिर रखे हुए नजर आ रही थीं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की डेटिंग की खबरें कई दिनों से आ रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को बहुत पसंद करते हैं और ये बात दोनों के घरवालों को भी पता है। किसी को भी दोनों के रिश्ते पर कोई एतराज नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो